दर्दनाक हादसे में कार सवार 3 की मौत, लाशों को कुछ इस तरह गाड़ी से निकाला बाहर

punjabkesari.in Monday, Aug 16, 2021 - 01:07 PM (IST)

राजपुरा (संजय चावला): राजपुरा के निकटवर्ती गावं चमरू के पास हुए भयानक सड़क हादसे में एक कार डिवाईडर पार कर दूसरी ओर से जा रही कार से जा टकराई। इस दुर्घटना में तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं। थाना शम्भू पुलिस ने कार के अज्ञात ड्राईवर के विरुद्ध केस दर्ज किया हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भयानक था कि लाशों को लोहे की राड से बहुत ही मुश्किल से बाहर निकाला गया। 

जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में घायल होने के बाद राजपुरा के सिविल अस्पताल में उपचाराधीन मनिंदरपाल सिंह वासी मंडी डबवाली ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि बीते दिन वह अपने दोस्तों इकबाल सिंह वासी जिला सिरसा के गावं मांगियाना ,जसबीर सिंह वासी गावं फगुआना और  रामनिवास वासी गावं कालूआला के साथ कर पर सवार होकर जा रहा था। इसी बीच गावं चमारू के पास सड़क के दूसरी तरफ से जा रही एक कार डिवाईडर पार कर उनकी कार से टकरा गई।

दुर्घटना इतनी भयानक थी कि  उसकी कार में सवार जसवीर सिंह कि मौके पर ही मौत हो गई। उनको राहगीरों द्वारा राजपुरा के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए इकबाल सिंह को राजिंदरा  हस्पताल पटियाला और रामनिवास को चंडीगढ़ के पी जी आई अस्पताल में भेज दिया गया। वहीं दूसरी कार में सवार गावं चतरनगर थाना शंभू वासी बलजीत सिंह और नरेश सिंह कि भी मौके पर ही मौत हो गई। थाना शंभू पुलिस ने अज्ञात चालक के विरुद्ध लापरवाही व तेज़ रफ़्तार से कार चलाने के आरोप में आई पी सी की धाराओं 279,337,304-और 427 के अंतर्गत केस दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News