पंजाब बंद के दौरान ट्रेन में सफर करने वालों के लिए अहम खबर (Watch Video)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2019 - 02:27 PM (IST)

जालंधर: दिल्ली में श्री गुरु रविदास महाराज जी के मंदिर को तोड़ने  के विरोध में रविदास भाईचारे की तरफ से पंजाब भर में रोष मार्च किया जा रहा है। इसके चलते सड़क के साथ-साथ ही रेल यातायात भी काफ़ी प्रभावित है। 

मंगलवार बाद दोपहर कई ट्रेनों के देरी से लोगों को अपने गंतव्य पर पहुंचने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ा। 'पंजाब केसरी' की टीम की तरफ से जालंधर के रेलवे स्टेशन पर जाकर अधिकारियों से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि फ़िलहाल उन्हें किसी ट्रेन के रद्द होने के बारे कोई जानकारी या आदेश नहीं है। जबकि यात्रियों का कहना था कि वह कई घंटों से रेलवे स्टेशन पर खड़ें हैं।


यात्रियों के मुताबिक उन्हें रेलवे की तरफ से ही जानकारी मिली है कि अमृतसर, पठानकोट, लुधियाना, फ़िरोज़पुर को जाने वाली ट्रेनें प्रभावित हैं और यह ट्रेनें कब आएंगी या चलेंगी फ़िलहाल इस बारे भी कोई पूर्ण जानकारी नहीं है। इसके अलावा जालंधर के मकसूदां इलाके में रविदास भाईचारे की तरफ से रेल रोककर भी प्रदर्शन किया गया। उल्लेखनीय है कि पंजाब में इस मामले ने विकराल रूप धारण कर लिया है। यहां के सभी जिलों में दिल्ली और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं। 

Vatika