कपिल शर्मा द्वारा की गई ठगी के मामले में पीड़ित महिला ने किया यह दावा

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 02:46 PM (IST)

जालधर(कमलेश): अदलात के सामने पेश हुए करोड़ों की ठगी के आरोपी ट्रेवल एजेंट कपिल शर्मा को लेकर पीड़ित महिला ने एक और बयान जारी किया है। पूर्व फौजी अजय कुमार ने बताया कि कपिल शर्मा ने उनके बेटे और बेटी को कनाडा भेजने के नाम पर 23 लाख रुपए लिए थे।

आरोपी ने दावा किया था कि बेटे और बेटी को सिंगापुर में कुछ समय का कोर्स कराकर कनाडा के कालेज में दाखिला दिलाया जाएगा। उन्होंने अपनी सारी जिंदगी की कमाई उसे सौंप दी थी। इसके बाद बेटा और बेटी को सिंगापुर भी भेज दिया था लेकिन आगे कोई काम नहीं बना और उन्हें भारत वापस आना पड़ा। फरार होने से पहले भी आरोपी ने उनसे 2 लाख रुपए लिए थे। आरोपी के फरार होने की जानकारी पर पुलिस को शिकायत दी थी। जांच के बाद पुलिस ने थाना बारादरी में एफ.आई.आर. नंबर 70 दर्ज की थी। अजय कुमार का दावा है कि अदालत में सरैंडर करने के बाद  फ्राडी कपिल शर्मा अपने बिजनैस लॉस का ढोंग कर रहा है कि वह सिंगापुर में कैसिनो में जुआ खेलने में अधिकतर धनराशि हारा है। इस मामले को लेकर अजय कुमार ने एक फोटो भी जारी की है जिसमें आरोपी कपिल शर्मा को कैसिनो में जुआ खेलते हुए देखा जा सकता है।

अजय ने कहा कि उन्हें अदालत पर पूरा भरोसा है और सबूतों के अधार पर उनें न्याय मिलेगा।गौरतलब है कि आरोपी कपिल शर्मा द्वारा शनिवार को अदालत में सरेंडर करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया था। पुलिस जल्द कपिल शर्मा को प्रोडक्शन वारंट पर ला सकती है।

Vatika