धुंध की मार: यू-टर्न ले रहे ट्राले ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 01:24 PM (IST)

लुधियाना  (राज): चंडीगढ़ रोड स्थित निच्ची मंगली के पास धुंध होने के कारण यू.टर्न ले रहे ट्राले ने बाइक सवार युवक को रौंद डाला। हादसे के बाद ड्राइवर ट्राला छोड़ फरार हो गया। दूसरी बाइक पर आ रहे युवक के पिता ने हादसा देखकर पुलिस को सूचना दी। बुरी तरह से जख्मी युवक ने दम तोड़ दिया।  

मृतक की पहचान शाम नगर वासी मनप्रीत सिंह (26)के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची थाना फोकल प्वाइंट के तहत आने वाली चौकी इंडस्ट्रियल एरिया की पुलिस ने ट्राले को कब्जे में ले लिया है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। मृतक के पिता मोहन सिंह ने बताया कि उसका बेटा हीरो साइकिल में काम करता था। शुक्रवार की सुबह वह दोनों अलग-अलग बाइकों पर कोहाड़ा में  रिश्तेदार के पास गए थे।

तड़के करीब साढ़े छह बजे वे लुधियाना आ रहे थे। मृतक के पिता ने बताया कि वह खुद दूसरी बाइक पर मनप्रीत से पीछे चल रहा था। तभी निच्ची मंगली के पास लुधियाना की तरफ से कोहाड़ा की तरफ जा रहा एक ट्राला फिर लुधियाना की तरफ यू-टर्न ले रहा था। जबकि मनप्रीत कोहड़ा से लुधियाना आ रहा था। धुंध ज्यादा थी, इसलिए उसे ट्राला नजर नहीं आया। ट्राला चालक ने लापरवाही से मनप्रीत पर ट्राला चढ़ा दिया। हालांकि मनप्रीत सिंह ने हेल्मेट पहना हुआ था। उसे जख्मी हालत में अस्पताल पहुंचाया पर उसकी मौत हो गई।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News