पुलिस अधिकारी से परेशान होकर नौजवान ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Saturday, Sep 11, 2021 - 02:19 PM (IST)

अमृतसर (सुमित): अमृतसर जिले के फरीद के चौक इलाके में उस समय शोक का माहौल पैदा हो गया, जब एक नौजवान की तरफ से पुलिस अधिकारी से परेशान होकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया। मृतक की पहचान गौतम चावला के तौर पर हुई है। नौजवान ने खुदकुशी करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार लड़की के परिवार के साथ-साथ पुलिस में तैनात उसके ताया को बताया है। बताया जा रहा है कि लड़के का किसी और लड़की के साथ विवाह होने वाला था। 

मृतक के परिजनों ने बताया कि कुछ समय पहले गौतम चावला की सगाई एक लड़की, जिसकी पहचान नमी के तौर पर हुई है, के साथ हुई थी। कुछ समय बाद यह सगाई टूट गई। लड़की का ताया पुलिस में सब -इंस्पैक्टर के तौर पर तैनात है, जो उसे हमेशा तंग और परेशान कर रहा था और उसके खिलाफ मामला दर्ज करके सख्त कार्रवाई करने की धमकी दे रहा था। परिवार ने बताया कि उनके बेटे का अगले महीने किसी और लड़की के साथ विवाह होने वाला था। उक्त ताया की बातों से परेशान होकर और विवाह फिर से टूट जाने के डर से ही उनके बेटे ने खुदकुशी की है। 

मृतक के परिजनों ने बताया कि उन्होंने लड़की के ताया खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया हुआ है परन्तु उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने उक्त लोगों खिलाफ मामला दर्ज करके सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों से परेशान होकर उनके बेटे ने खुदकुशी की है, उनको सजा दे कर हमें इन्साफ दिलाया जाए। दूसरी तरफ इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मृतक नौजवान की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और उसके परिवार वालों के बयान के आधार पर मामले की जांच करनी शुरू कर दी है। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Anil Pahwa

Recommended News

Related News