दर्दनाक: परेशान मां-बेटे ने नहर में लगाई छलांग, सामने आई बड़ी वजह

punjabkesari.in Sunday, May 02, 2021 - 12:30 PM (IST)

खन्ना: जायदाद में अपनों से ही धोखाधड़ी का शिकार हुई एक महिला ने अपने नौजवान बेटे के साथ सरहिंद की नहर में छलांग लगा दी जिसके चलते पुलिस को मां का शव तो बरामद हो गया, वहीं दूसरी तरफ बेटे का अभी तक कुछ भी नहीं पता चला है जिसकी गोताखोरों द्वारा तलाश जारी है। पुलिस ने इस संबंध में मृतका रमनजीत कौर के पति मनजीत सिंह पुत्र कुंडा सिंह निवासी गोशाला रोड बसंत नगर खन्ना की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कथित आरोपियों दोनों सगे भाई जसपाल सिंह पुत्र कुंडा सिंह एवं हरविंदर सिंह उर्फ काका पुत्र कुंडा सिंह निवासी गांव सलौदी के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 306, 34 के तहत मामला दर्ज करते हुए कथित आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में शिकायतकर्त्ता मनजीत सिंह ने बताया कि पेशे से वह ट्रक ड्राइवर है। वर्ष 2017 से वह अपना गांव सलौदी छोड़ परिवार समेत खन्ना में रह रहा है। वर्ष 2009 में उनके पिता कुंडा सिंह ने अपनी सहमति से जमीन उसके बड़े भाई जसपाल सिंह के नाम कर दी थी, वहीं भरोसा न होने की सूरत में वर्ष 2018 में खुद ही वसीयत को तुड़वा दिया था। इसी बीच उनके पिता ने 2018 में ही भाइयों के नाम बराबर की जमीन देने का फैसला भी ले लिया था। 2018 में ही उनके पिता की मौत हो गई। मौत के उपरांत उपरोक्त दोनों कथित आरोपियों ने साजिश के तहत उनकी जमीन जो गांव सलौदी तथा नौलड़ी में थी, को बेच दिया जिसके उपरांत उसकी पत्नी रमनजीत कौर तथा बेटा गुरकरण सिंह काफी उदास रहने लग पड़े।

इसी बीच 28 अप्रैल को उसकी पत्नी तथा बेटा किसी काम के सिलसिले में जब गांव सलौदी गए थे तो उपरोक्त दोनों कथित आरोपियों ने उन्हें बेइज्जत करते हुए घर से बाहर निकाल दिया था। 29 अप्रैल को सुबह जब वह अपनी गाड़ी ठीक कराने के लिए घर से निकला तो उसी समय उसकी पत्नी अपनी बहन कमलजीत के घर गई, जहां से उसने उसकी एक्टिवा नंबर पीबी-26जी-2983 यह कहकर मांगी कि वह गुरुद्वारा श्री निरगुण साहिब में माथा टेकने जा रही है लेकिन बाद में पता चला कि वह अपने बेटे के साथ माथा टेकने गई ही नहीं बल्कि उसने बेटे सहित नहर में छलांग लगा दी है। इस केस की जांच कर रहे आई.ओ. जगदीप सिंह ने बताया कि दोनों कथित आरोपियों की तलाश में छापामारी की जा रही है। दोनों कथित आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News