दिल्ली से चुरा पोस्त लेकर आया पूर्व ट्रक ड्राइवर अरैस्ट

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 07:12 PM (IST)

जालंधर(वरुण): दिल्ली से चुरापोस्त लेकर आए पूर्व ट्रक ड्राइवर को थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने अरैस्ट किया है। पुलिस ने पूर्व ड्राइवर जसविंदर जस्सा से 15 किलो चुरापोस्त बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि जस्सा काफी लंबे समय से दिल्ली से चुरा पोस्त लाकर जालंधर में बेचा करता था। पुलिस ने जसविंदजर उर्फ जस्सा खिलाफ केस दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है। 

थाना बस्ती बावा के प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि एएसआई रेशम सिंह ने गुप्त सूचना पर लगाए नाकेबंदी दौरान डिस्कर बाइक सवार एक व्यक्ति को रूकने का इशारा किया तो उसने बाइक भगानी चाही लेकिन पुलिस ने उसके काबू कर लिया। बाइक पर रखी बोरी की तलाशी ली गई तो उसमें से 15 किलो चुरापोस्त बरामद हुआ। पूछताछ में बाइक सवार जसविंदर जस्सा ने बताया कि वह काफी समय पहले ट्रक ड्राइवर था। 

तब दिल्ली में आने वाले राजस्थान के ट्रक डाइवरों से उसकी दोस्ती हो गई जो राजस्थान से चुरापोस्त लाकर दिल्ली में बेचा करते थे। उसने भी यह काम शुरू कर दिया व उनसे चुरापोस्त लाकर पंजाब के अलग अलग शहरों में बेचना शुरू हो गया। जस्सा ने ट्रक ड्राइविंग छोड़ कर बस चलानी शुरू कर दी जिसके बाद वह ज्यादा मात्रा में चुरा पोस्त की सप्लाई करने लगा। आमदनी अच्छी होने के कारण उसने बस चलानी भी छोड़ दी थी। 

एसआई रेशम सिंह का कहना है कि जस्सा अमृतसर में भी चुरापोस्त बेचता पकड़ा था। वह पारस अस्टेट में किराए के घर पर रहता है व बस के माध्यम दिल्ली से चुरापोस्त लाकर जालंधर में मंहगे भाव में बेच दिया करता था। पुलिस का कहना है कि जसविंदर सिंह की प्राप्र्टी भी खंगाली जाएगी क्योंकि वह काफी लंबे समय से चुरापोस्त बेचने का काम कर रहा था। 

Punjab Kesari