Toll Plaza पर ट्रक चालक का कारनामा, बेरहमी से कुचला टोल कर्मचारी

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 06:41 PM (IST)

नवांशहर : बंगा फगवाड़ा मुख्य मार्ग पर कस्बा बहराम स्थित नेशनल टोल प्लाजा पर एक ट्रक की टक्कर से 32 वर्षीय टोल कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई। मौके से मिली जानकारी के अनुसार कल देर रात एक ट्रक नंबर (पीबी 10 सीएल 6325) जोकि फगवाड़ा से बंगा की ओर आ रहा था, जैसे ही चालक ट्रक लेकर उक्त टोल प्लाजा पर पहुंचा तो टोल बैरियर से बिना टोल कटवाए जबरन वहां से गुजरने लगा। इस दौरान टोल कर्मी सुशील कुमार बांगर उर्फ ​​बिल्ला (उम्र 32 साल) पुत्र रौणकी राम निवासी बंगा ट्रक के नीचे आ गया। मौके पर ट्रक चालक टोल बैरियर को तोड़ फरार हो गया।

ये भी पढ़ें : सरेआम शहर में उड़ रही नियमों की धज्जियां, कभी भी हो सकता है बड़ा धमाका

इसी बीच ट्रक से नीचे आए कर्मजारी की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना टोल कंपनी और मैनेजर कैलाश कुमार ने बेहराम पुलिस को दी, जो सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए। मृतक सुशील कुमार के शव को कब्जे में लेकर सीसीटीवी में कैद हुई घटना को देखने के बाद अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। बहराम पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके से फरार हुए ट्रक चालक को रूपनगर के पास ट्रक समेत गिरफ्तार कर लिया और मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें :  Pakistan की घटिया हरकत, BSF ने 7 करोड़ की हैरोइन सहित Drone किया जब्त

देर रात हुए हादसे में मृत सुशील कुमार के पिता और मामा ने बताया कि पूरे परिवार ने निर्णय लिया है कि भले ही उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन हम उसकी आंखें जरूरतमंदों को दान देकर उनके जीवन से अंधेरा दूर करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि वह नेत्रदान संस्था के सहयोग से अपने बेटे की आंखें किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दान करेंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kamini