कमानी टूटने से ट्रक-कार में टक्कर, सड़क पर लगा जाम

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 12:40 AM (IST)

सुजानपुर/पठानकोट (हीरा लाल, शारदा): सुजानपुर जम्मू हाईवे पर पुल नंबर तीन के पास रविवार भोर में तीन बजे के करीब जम्मू की ओर से आ रहे एक ट्रक की कमानी टूट जाने से उसकी कार से टक्कर हो गई। इसके कारण सड़क पर जाम लग गया। जहां पर यह दुर्घटना हुई वहां पर रोड सिंगल है, जिसके कारण दोनों ओर जाम लग गया। 

पुलिस टीम की ओर से कार को साइड कर यातायात को खोला गया लेकिन सिंगल रोड होने के कारण बाद दोपहर तक जाम की स्थिति बनी रही, जिसके कारण जम्मू से आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई लोग जाम से बचने के लिए गाडिय़ों को ङ्क्षलक रोड से ले गए। जानकारी के अनुसार उक्त ट्रक जम्मू की ओर से आ रहा था जैसे ही वह पुल नंबर तीन के पास पहुंचा तो उसकी कमानी टूट गई, जिससे ट्रक के पिछले टायर खुल गए तथा ट्रक सामने जा रही एक कार से जा टकराया। 

उल्लेखनीय है कि जम्मू-अमृतसर रोड का दोहरीकरण हो चुका है लेकिन सुजानपुर के निरंकारी भवन से लेकर गुगरा मोड़ तक सड़क दोहरीकरण का कार्य अभी चल रहा है, जिसके कारण यहां पर रोड सिंगल है। अगर यहां पर कभी कोई दुर्घटना हो जाती है तो जब तक रोड क्लीयर नहीं होता तब तक लोगों को जाम का सामना करना पड़ता है। 

इस संबंधी जब थाना प्रभारी इकबाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि एक ट्रक की कमानी टूट जाने से यह दुर्घटना हुई थी, जिसके बाद रोड को क्लीयर करवाया जा रहा है। जबकि इस घटना में किसी के घायल होने संबंधी जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं आई है। हो सकता है कि कार में आए लोग एक्सीडैंट के बाद किसी अन्य गाड़ी में बैठकर चले गए हों। 

 

 

Punjab Kesari