अपनी ही बेटी से दुष्कर्म करने की कोशिश, पत्नी ने बच्चों के साथ मिलकर किया कत्ल

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 03:36 PM (IST)

लुधियाना (तरुण): थाना दरेसी के अधीन आते महावीर जैन कालोनी का एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। जिस में पिता ने अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार की कोशिश करने के बाद पत्नी ने पुत्र और बेटी के साथ मिल कर उसे कत्ल कर दिया गया। मिली जानकारी मुताबिक मृतक राज किशोर (48) मिस्त्री का काम करता था और शराब पीने का आदी था, जिस कारण घर में अक्सर कलेश रहता था। बीती रात राज किशोर ने शराब के नशो में धुत्त हो कर अपनी 15 वर्ष की बेटी के साथ पहले तो छेड़छाड़ की और बाद में उस के साथ बलात्कार करने की कोशिश की, जिस के बाद पत्नी गीता (45) ने अपने पुत्र और बेटी के साथ मिल कर केबल की तार के साथ नशो में धुत्त पति का कत्ल कर दिया। घटना बीती रात लगभग 11.30 के करीब की है। 

कत्ल के बाद खुद थाने में गयी पत्नी

कत्ल के बाद पत्नी ख़ुद ही थाने चली गई और पुलिस को इस वारदात के बारे में बताया। जिस के बाद थाना दरेसी की पुलिस महावीर जैन कालोनी पहुंची और तीन -चार घंटो की जांच के बाद लाश को कब्ज़े में ले कर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। जानकारी देते हुए थाना दरेसी के सब -इंस्पेक्टर जसविन्दर सिंह ने बताया कि वारदात का कारण घरेलू हिंसा है और मृतक राज किशोर चरित्र भी ठीक नहीं था जिस ने अपनी बेटी के साथ कुकर्म करने की कोशिश की जिस कारण यह वारदात हुई है। फ़िलहाल पुलिस ने किरयेदार के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया है और मामलो की गंभीरता के साथ जांच करने  की बात कही है। 

पहले सौतेली बेटी और साली के साथ भी ज़बरदस्ती की कोशिश कर चुका था किशोर 

ए. सी. पी. नॉर्थ गुरविन्दर सिंह ने बताया कि 18 -20 वर्ष पहले गीता का राज किशोर के साथ विवाह हुआ था और गीता का यह दूसरा विवाह था। गीता के पहली विवाह से एक लड़की थी सिमरन, जिस के साथ भी राज किशोर ने बलात्कार की कोशिश की जिस के चलते साल 2014 में थाना टिब्बा में राज किशोर ख़िलाफ़ पर्चा दर्ज हुआ था। इस मामलो में उसे छह महीनो की जेल हुई और बाद में राज़ीनामा हो गया। इस के बाद फिर उस ने सौतेली बेटी सिमरन के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी जिस से दुखी हो सिमरन ने खुदकुशी कर ली। यही बस नहीं राज किशोर की तरफ से एक बार पत्नी के सामने ही अपनी साली के साथ भी बलात्कार की कोशिश की। उन बताया कि राज किशोर अपनी बेटी पर भी बुरी नज़र रखता था। इसी के चलते उस ने बीती रात शराब के नशो में अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ करते हुए बलात्कार की कोशिश की। जिस के बाद पति गीता ने बच्चों की मदद के साथ उस का कत्ल कर दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News