बलजिंदर  और कुलतार सिंह ने खैहरा के बठिंडा सम्मेलन को नकारा

punjabkesari.in Sunday, Jul 29, 2018 - 03:40 PM (IST)

बठिंडा: आप विधायक सुखपाल खैहरा शनिवार को जब 2 अगस्त के भटिंडा सम्मेलन के समर्थन को बढ़ावा देने के लिए शहर के दौरे पर थे, इस दौरान तलवंडी साबो विधायक बलजिंदर कौर और कोटकपूरा के विधायक कुलतार सिंह संधवां ने कहा कि वे आप पार्टी के विपक्षा का नेता बदलने के निर्णय का समर्थन करते हैं और वह सम्मेलन में भाग नहीं लेंगे।

मीडिया बातचीत करते हुए बलजिंदर कौर ने कहा, मैंने हमेशा पार्टी के फैसलों का समर्थन किया है और मैं इस समय भी इसके साथ खड़ा हूं। भटिंडा सम्मेलन में भाग लेने का सवाल ही नहीं उठता है, क्योंकि यह पार्टी का कार्यक्रम नहीं है। उन्होंने महसूस किया कि पार्टी में चल रहे कामकाम सही नहीं थे और पार्टी के फैसले पर सवाल पूछने वालों को यह समझना चाहिए कि वे सभी विधायक पार्टी के कारण ही विधायक बने हैं।आप की विधायक ने विश्वास जताया कि पार्टी पंजाब में इस स्थिति से बाहर आ जाएगी, यह निर्णय किसी एक व्यक्ति का नहीं था अपितु पार्टी का था। 

कोटकपुरा के विधायक संधवां ने कहा कि उन्होंने पार्टी के फैसले का समर्थन किया, जबकि पार्टी की भावनाओं और आदेशों को पालन किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह खैहरा के सम्मेलन में शामिल नहीं होंगे, क्योंकि इसे खैहरा ने व्यक्तिगत तौर पर प्रबंधित किया था। दूसरी तरफ, जयपति बलदेव सिंह के खैहरा के समर्थक और आप के विधायक ने कहा कि वे पार्टी को मजबूत करने के लिए सम्मेलन आयोजित कर रहे थे। सम्मेलन महत्वपूर्ण है, क्योंकि हम पार्टी के साथ अधिक से अधिक लोगों को जोडऩे की कोशिश करेंगे। हम पार्टी के साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोडऩे की कोशिश करेंगे।
 

Des raj