जमीनी विवाद में हुई मारपीट की घटना में दो लोग घायल

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 10:12 PM (IST)

खन्ना (सुनील): नजदीकी गांव दाऊदपुर में आज सुबह जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में दो लोग घायल हो गए। जिन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां डाक्टरों ने एमएलआर के माध्यम से घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई थी। सिविल अस्पताल में इलाज करवा रहे पहले पक्ष के दलजीत सिंह पुत्र दरबारा सिंह निवासी दाऊदपुर ने कहा कि उसका राम सिंह के साथ पिछले काफी समय से जमीन को लेकर केस चल रहा है।

जिसके संबंध में आज जब वह अपने घर जा रहा था, तो तभी राम सिंह तथा उसके रिश्तेदारों ने उसे बुरी तरह से पीटते हुए किसी लोहे के तेजधार हथियार से उसकी बाजू पर हमला करके उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। 

उसने बताया कि वह पिछले काफी समय से उसे केस वापस लेने संबंधी धमकियां भी दे रहे थे। जब इस संबंध में दूसरे पक्ष के राम सिंह (77) पुत्र बचन सिंह से बातचीत की गई तो उसने उपरोक्त सभी आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि उसने दलजीत के ताया से जमीन मोल ली थी और उस पर उसका कब्जा भी है के बावजूद यह उसे काफी समय से तंगपरेशान कर रहा है। उस पर एक बार झूठा केस भी दर्ज कराया गया था। आज फिर उसने उसे बुरी तरह से पीटते हुए जमीन पर गिरा दिया और उसे काफी बेइज्जत कर फिर से देख लेने की धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गया।



 

Des raj