पुलिस की सख्त कार्रवाई, भारी मात्रा में भुक्की सहित दो कुख्यात तस्कर काबू

punjabkesari.in Wednesday, Aug 02, 2023 - 05:38 PM (IST)

पठानकोट/नंगलभूर (आदित्य): मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पठानकोट पुलिस ने एक सफल ऑपरेशन में 153 किलोग्राम भुक्की सहित दो कुख्यात तस्करों को गिरफ्तार किया है और अवैध गतिविधियों के लिए इस्तेमाल किए गए एक ट्रक को भी जब्त किया है। 

गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान साहिल भाटिया पुत्र हरमल चंद निवासी 25 तिहाड़ा पोजेवाल एस.बी.एस नगर एवं तरणजीत सिंह पुत्र सुखवीर सिंह निवासी कौलगढ़ बलाचौर एस.बी.एस नगर के रूप में हुई है। जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरकमलप्रीत सिंह खख ने बताया कि पुलिस स्टेशन नंगलभूर के प्रभारी शोहरत मान ने अपनी टीम के साथ मुकेरियां की साइड से एक कैंटर (रजिस्ट्रेशन नंबर पी.बी-29-एक्स-1105) जो मादक पदार्थ लेकर पठानकोट आ रहे थे, को गुप्त सूचना के आधार पर तुरंत कार्रवाई करते हुए चेकिंग के लिए रोका और छानबीन करने के दौरान पुलिस को उनके कैंपर में छुपा के रखा उपोरक्त मात्रा में चूरा पोस्त बरामद हुआ।

इसके चलते पुलिस पार्टी ने कैंटर ड्राइवर एवं उसके साथ बैठे युवक को अपनी हिरासत में ले लिया है और ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया। उनके खिलाफ प्राथमिकी नं:38 एन.डी.पी.एस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला कि तरणजीत सिंह पुत्र सुखवीर सिंह निवासी कौलगढ़ शहीद भगत सिंह नगर का संबंध कुख्यात गैंगस्टर प्रीत सेखों और सोनू रोडमाजरा से पाया गया। जिसने न केवल उन्हें रसद सहायता प्रदान की, बल्कि जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में कई नशा तस्करों के साथ भी उसके संबंध थे। बता दें कि गैंगस्टर सेखों ने जेल में रहते हुए तरणजीत का मोबाइल फोन इस्तेमाल किया था। इसके अलावा तरणजीत का संपर्क उक्त गैंगस्टरों के माध्यम से जम्मू-कश्मीर के तस्करों से हुआ है। गिरफ्तार आरोपियों को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा और उनकी रिमांड मांगी जाएगी और उनकी आपूर्ति श्रृंखला को उजागर करने के लिए उनके आगे-पीछे के लिंक की गहन जांच की जा सकेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 

News Editor

Kalash