कमरे में अंगीठी जलाकर सोया परिवार, दम घुटने से चाचा-भतीजे की मौत

punjabkesari.in Monday, Dec 30, 2019 - 10:03 AM (IST)

राजपुरा(चावला, निर्दोष): कमरे में अंगीठी जलाकर सोए परिवार के 4 सदस्यों में से चाचा-भतीजे की धुएं से दम घुटने से मौत हो गई जबकि 2 लोग बेसुध हो गए। बेसुध हुए लोगों को राजपुरा के निजी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल किया गया है। 

सिटी पुलिस के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर सुरिंदर पाल सिंह ने बताया कि राजपुरा पुरानी कचहरी जमा मस्जिद के पीछे एक मकान में यह पीड़ित परिवार किराए पर लिए एक कमरे में रहता है। कड़ाके की ठंड कारण परिवार अपने कमरे में कोयले की अंगीठी जलाकर दरवाजे, खिड़कियां बंद करके सो गया। 

सुबह जब इनके साथ के अन्य किराए के कमरे में रह रहे पड़ोसी ने दरवाजा बंद देखकर आवाजें लगाईं। कोई जवाब न मिलने पर उन्होंने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर 4 लोग बेसुध पड़े हुए थे। पड़ोसियों द्वारा इनमे से 2 लोगों जिनकी सांसें चल रही थीं, को राजपुरा के निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया और 2 व्यक्ति जो बेहोशी की हालत में थे, को राजपुरा के सिविल अस्पताल में भेजा गया जहां पर डाक्टरों ने इनको मृत घोषित कर दिया। 

मृतकों की पहचान मोहम्मद फरीद (50) व उसके भतीजे शाबाद (18) के तौर पर हुई है, जबकि राजपुरा के निजी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल किए गए व्यक्तियों की पहचान मोहम्मद फरीद के बेटे सोनू (25) और मौसीन (15) के तौर पर हुई है। इस संबंध में पुलिस ने आई.पी.सी. धारा-174 के तहत केस दर्जकर लिया है और खबर लिखे जाने तक मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजपुरा सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News