बेकाबू कार वाहनों को रौंदती हुई भीम स्वीट शॉप में जा घुसी, 3 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 11, 2018 - 07:41 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): महाराणा प्रताप चौक (प्रभात चौक) पर बुधवार सुबह हो रही बारिश के दौरान ठीक 10 बजकर 50 मिनट पर लोग उस समय बाल-बाल बच गए जब एक बेकाबू कार बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में हवा में उछल बुलेट मोटरसाइकिल को रौंदती हुई शहर के नामी भीम स्वीट शॉप के दुकान में जा घुसी। हादसे के समय स्वीट शॉप के बाहर बारिश से बचने के लिए व गर्म-गर्म छोले भटूरे व समोसे लेने के लिए ग्राहर भी खड़े थे। 

बुलेट को हवा में उछाल बेकाबू कार भटूरे व समोसे तल रहे कारीगरों को भी हवा में उछाल घायल कर दिया। यही नहीं खौलते तेल की चपेट में आने से 3 कारीगर झुलस गए जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे की वजह नौसिखिए ड्राइवर की ब्रेक की बजाए हड़बड़ाहट में पैर एक्सीलेटर पर जाना बताया जा रहा है। हादसे की पूरी घटनाक्रम दुकान में लगी सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई।

बारिश नहीं होती तो घट सकती थी गम्भीर हादासा
मौके से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब 11 बजे के करीब भीम स्वीट शॉप की दुकान पर रोजाना की तरह लोग छोले भटूरे की पर्ची ले अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। भ_ी पर खौलते तेल में 4 कारीगर गर्म-गर्म भटूरे निकाल रहे थे। इसी दौरान सामने वर्कशॉप पर काम करने वाले लड़के मारुति कार को स्टार्ट किया। गलती से ब्रेक पर पैर पडऩे की वजह से एक्सीलेटर पर पड़ जाने की वजह से कार बहुत तेजी से हवा में उछलते हुए पहले सड़क किनारे खड़ी एक बुलेट मोटरसाइकिल को उछाल सीधे भ_ी से टकरा क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के समय बारिश हो रही थी जिस वजह से लोग सड़क पर नहीं बल्कि दुकान के अंदर खड़े थे अन्यथा कई लोगों की जानें भी जा सकती थी।

घायल कारीगरों का चल रहा है ईलाज
मौके पर मौजूद भीम स्वीट शॉप पर काम कर रहे कारीगरों ने बताया कि अफरा-तफरी के माहौल के बीच तीनों ही घायल कारीगरों 32 वर्षीय अनिल कुमार पुत्र रामदेव निवासी बेगूसराय (बिहार), संतोष पुत्र रामतेज निवासी गौंडा(यू.पी.) व खन्नू को तत्काल ही इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया। ड्यूटी पर तैनात डॉ. वंदना ने बताया कि अनिल व खन्नू के शरीर पर काफी जख्म है पर संतोष की हालत ठीक है। 
 

Vaneet