बेकाबू Innova ने ढाया कहर, मंजर देख लोगों की अटकी सांसे, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 07:45 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी, (सोढी): आज सुल्तानपुर लोधी के पास तलवंडी चौधरीयां रोड पर पेट्रोल पंप के पास एक इनोवा कार के अनियंत्रित होकर 2 मोटरसाइकिलों से भयानक टक्कर होने की खबर मिली है। जिससे बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार दो स्कूली छात्रों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है और दूसरी प्लैटिना मोटरसाइकिल पर सवार गांव चुलधा निवासी 75 वर्षीय पूर्व सरपंच जगजीत सिंह पुत्र बंता सिंह की मौत की खबर है। इस हादसे को लेकर थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सड़क हादसे में इनोवा गाड़ी और मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। कार चालक मौके से फरार बताया जा रहा है।

PunjabKesari

PunjabKesari

लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक इनोवा गाड़ी पीबी 30 आर 7699 सुल्तानपुर लोधी से तलवंडी चौधरीयां की ओर जा रही थी। जब वह सुल्तानपुर लोधी के पास पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो वह नियंत्रण खो बैठी और दूसरी तरफ से आ रहे बुलेट मोटरसाइकिल पीबी 09 एक्स 1495 और प्लैटिना मोटरसाइकिल पीबी 41 ए 5695 से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार युवक पलट गया और बुलेट मोटरसाइकिल और प्लैटिना मोटरसाइकिल में टक्कर हो गई।
इस समय तलवंडी चौधरीयां निवासी हुसनदीप सिंह और जोबनदीप सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हें सिविल अस्पताल सुल्तानपुर लोधी ले जाया गया और यहां से जालंधर रेफर कर दिया गया।

PunjabKesari

जबकि पूर्व सरपंच जगजीत सिंह पुत्र बंता सिंह निवासी गांव चुलधा भी हादसे के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें इलाज के लिए जालंधर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। बातचीत के दौरान घायल जोबनदीप सिंह ने बताया कि वह स्कूल की छुट्टी के बाद सुल्तानपुर लोधी की तरफ आ रहा था। इसी दौरान इस वाहन ने उसे टक्कर मार दी।

सब डिविजन सुल्तानपुर लोधी के डी.एस.पी. बबनदीप सिंह लुबाना के आदेश पर थाना सुल्तानपुर लोधी के एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर हरगुरदेव सिंह के नेतृत्व में एएसआई बलदेव सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan