भाजपा नेता प्रवीन बांसल के नेतृत्व में फिल्म "the kerala story" को लेकर कार्यक्रम आयोजित

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 05:44 PM (IST)

लुधियाना : पंजाब भाजपा के पूर्व महामंत्री प्रवीन बांसल के नेतृत्व में कल देश, धर्म और हिन्दू समाज की आत्मा को झकोरने वाली फिल्म "the kerala story" को MBD मॉल में देखने का कार्यक्रम किया गया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विशेष रूप में दलबीर नन्दा, इंदर अग्रवाल, सुनील मोदगिल, सर्वजीत सिंह काका, नितिन गोयल का विशेष योगदान रहा। समाज में जागरूकता लाने के लिए इसमें परिवार, रिश्तेदार, दोस्त, और भाजपा परिवार के सदस्य शामिल हुए।

यह फिल्म केरल में एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में हिन्दू धर्म प्रति, विरोधी विदेशी तथा देसी ताकतों के well planned way द्वारा सुनियोजित तरीके से कैसे हिन्दू धर्म की बेटियों से घिनौने कृत्य होते हैं, दिखाया गया है। अरबों रुपए के विदेशी चंदे से चलने वाले इन संगठनों द्वारा,  आई.एस.आई.एस. के लिए सैक्स वर्कर सप्लाई करना ही इनका मकसद है। शर्त यह है कि यह बेटियां इस्लाम के अलावा अन्य धर्म की होनी चाहिए। धर्म विरोधी इन संगठनों को एक निश्चित समय में टार्गेट पूरे करने के लिए दिए जाते हैं। इनका टार्गेट कई चरणों में होता है। लड़की को प्यार में फंसाओ, उस को प्रैगनैंट करो, उसका धर्म परिवर्तन करो और आई.एस.आई.एस. के आतंकवादियों के लिए सैक्स वर्कर के तौर पर भेज दो।

वैसे तो इस फिल्म में सिर्फ तीन-चार युवतियों के जीवन की त्रासदी को चित्रित किया है। पर जिस प्रकार आई.एस.आई.एस. के विदेशी तन्त्र से भारत में बैठे हिन्दू विरोधी संगठनों, धार्मिक स्थानों, कालेज के स्टाफ, से वहां की स्टूडेंट्स से गली-मोहल्ले तक के आदमी तक को मज़बूत तन्त्र द्वारा इस घिनौनी योजना से जोड़ा गया है, वो निश्चित तौर पर एक दो नहीं, सौ-पचास नहीं, हज़ारों बेटियों के जीवन को बर्बाद करने की साज़िश है और यह खाली केरला की कहानी नहीं, देश के हर प्रान्त में कहीं थोड़ी कहीं बड़े स्तर पर इन धर्म विरोधी लोगों की योजना पर काम हो रहा है। हिन्दू और हिंदुस्तान हजारों वर्षों से इसका शिकार होता आया है। कभी तलवार कभी विचार और कभी साजिश के बल पर। हिन्दू समाज अपने बच्चों तथा आने वाली पीढ़ी को, हिन्दू धर्म के प्रति जागरूकता, श्रद्धा और सही जानकारी देकर ही इस साज़िश को रोक सकता है।

नज़र दौड़ाने से हम पाएंगे कि,अफगान, सूडान, मुग़ल और अंग्रेजों आदि के शासन से आज़ाद भारत के शासकों के हज़ारों वर्षों के इतिहास में देश में पी.एम. मोदी के नेतृत्व में पहली ऐसी सरकार केन्द्र में बनी है, जो सभी धर्मो का आदर करती है। परन्तु पहले जैसे शासकों की तरह हिन्दू धर्म के लोगों को हानि पोहुंचा कर दूसरों को खुश करने की राजनीति नहीं करती। नरेन्द्र मोदी की सरकार ,पावन पवित्र देव भूमि हिंदुस्तान की आस्था, यहां के अराध्य देव, यहां की धार्मिक मान्यताएं, यहां के धर्म स्थल, यहां के सामाजिक ढांचे, की रक्षा के लिए वचनवद्ध ही नहीं कार्यकृत भी है। 

Content Writer

Subhash Kapoor