थर्मल प्लांट बंद होने से दुखी कर्मचारियों ने लगाया धरना

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 01:48 PM (IST)

रोपड़ (सज्जन सैनी): पंजाब थर्मल प्लांट्स में पुराने समय से ठेके पर भर्ती कर्मचारियों द्वारा पिछले कई वर्षों से सरकार के खिलाफ संघर्ष तेज होता जा रहा है।  इसके चलते ही कच्चे कर्मचारी जहां मोरिंडा में पक्के तौर पर मुख्यमंत्री की कोठी नजदीक धरना लगाकर बैठें हुए है। वहीं रोपड़ के थर्मल प्लांट आगे इकट्ठे हुए ठेका कर्मचारियों द्वारा सरकार खिलाफ धरना देते हुए नारेबाजी की गई।

PunjabKesari

इस मौके पर विभिन्न प्रवक्ताओं ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि सरकार को पंजाब के युवाओं को रोजगार देना तो क्या था, जो थर्मल प्लांट्स लोगों को रोजगार दे रहे हैं वह बंद कर किए जा रहा है। उन्होंने कहा कि पहले बठिंडा थर्मल प्लांट बंद किया गया तथा अब रोपड़ थर्मल प्लांट को भी बंद करने की तैयारी की जा रही है। इसके चलते पहले ही 2 यूनिट बंद किए जा चुके है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने ठेका कर्मचारियों को पक्का न किया तथा सरकारी थर्मल प्लांट्स को बंद करने की कोशिश की तो उन्हीं दिनों में बड़ा संघर्ष किया जाएगा। इसके साथ ही कांग्रेस की सरकार पर जमकर बरसते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने गुटखा साहिब की शपथ लेकर जो वादें किए थे, उन्हें पूरा नहीं किया है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News