पति व जेठानी से दुखी होकर महिला ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 04:38 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): एक महिला द्वारा जहरीली दवाई खाकर आत्महत्या करने सम्बन्धी मृतका के भाई के बयान पर पति तथा जेठानी के विरुद्ध घुम्मणकलां पुलिस स्टेशन में धारा 306 अधीन केस दर्ज किया गया है परंतु आरोपी फरार बताए जाते है। 

मृतका सिमरनजीत कौर के भाई सुरजीत सिंह पुत्र जुझार सिंह निवासी गांव थरिएवाल ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी बहन सिमरनजीत कौर का विवाह लगभग 9 वर्ष पूर्व गुरिन्द्र सिंह पुत्र सुच्चा सिंह निवासी गांव सहारी के साथ किया था तथा इनके दो बच्चें भी हैं। मृतका का पति गुरिन्द्र सिंह पंजाब रोडवेज पठानकोट में नौकरी करता है परंतु वह उसकी बहन को किसी न किसी कारण परेशान व मारपीट करता था। आरोपी नशेड़ी होने के साथ-साथ उसके अपनी भाभी के साथ अवैध सम्बन्ध भी थे। 

दिए बयान में सुरजीत सिंह ने बताया कि गत दिवस गुरिन्द्र सिंह का उसे फोन आया कि आपकी बहन सिमरजीत कौर की तबीयत ठीक नहीं है तथा उसे हम बटाला अस्पताल लेकर जा रहे है। जब वह अपने चाचा निशान सिंह के साथ बटाला के प्राइवेट अस्पताल पहुंचा तो देखा कि उसकी बहन की मृत्यु हो चुकी थी तथा मृतका का पति वहां से भाग गया था। पुलिस ने उक्त बयान के आधार पर मृतका के पति, तथा जेठानी सिमरन विधवा बिट्टू के विरुद्ध केस दर्ज करके आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है। 
 

Vaneet