ट्रैवल एजैंट से दुखी होकर नौजवान ने उठाया रूह कंपा देने वाला कदम

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 08:41 PM (IST)

बटाला (बेरी): बीते दिनों बटाला की नई आबादी उमरपुरा में रहने वाले नौजवान द्वारा एक ट्रैवल एजैंट की तरफ से करवाए गए पर्चे से दुखी होकर जहरीली दवा निगल ली गई थी, जिसकी आज अस्पताल में इलाज दौरान मौत हो गई है। जिक्रयोग्य है कि मृतक गुरसेवक सिंह ने जहरीली दवा खाने से पहले एक वीडियो भी बनाई थी, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार ट्रैवल एजैंट और उसके साथियों को बताया है। इस दौरान मृतक के पारिवारिक सदस्यों ने गुरसेवक सिंह की लाश को गांधी चौक बटाला में रख कर उक्त ट्रैवल एजैंट विरुद्ध धरना देते हुए उसके विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की गई। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि वह उक्त ट्रैवल एजैंट और उसके साथियों विरुद्ध बनती कानूनी कार्रवाई करके उनको इन्साफ दिलाएं। उन्होंने कहा कि जब तक पुलिस उक्त ट्रैवल एजैंट खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करते, तब तक उनका धरना जारी रहेगा। 

मृतक के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि उन्होंने एक ट्रैवल एजैंट के जरिए अपने लड़के गुरसेवक सिंह को सऊदी अरब भेजा था और उक्त ट्रैवल एजैंट की तरफ से उनके पास से 2 लाख रुपए लिए गए थे।
उक्त ट्रैवल एजैंट ने उनके लड़के को विदेश भेज दिया था परन्तु उसे कंपनी की तरफ से 4 महीने बाद ही वापस भारत भेज दिया गया और जब वह अपने पैसे वापस लेने उक्त ट्रैवल एजैंट के दफ्तर में गए तो एजैंट ने उनको पैसे वापस देने से साफ मना कर दिया और उल्टा उनके लड़के गुरसेवक सिंह विरुद्ध झूठा पर्चा दर्ज करवा दिया, जिस कारण वह काफी परेशान रहता था। इसी बात से दुखी होकर उसने जहरीली दवा निगल ली, जिसकी आज अस्पताल में इलाज दौरान मौत हो गई है।

दूसरी तरफ धरने की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. देव सिंह, एस.एच.ओ. सिटी बलविन्दर सिंह भारी पुलिस फोर्स समेत मौके पर पहुंचे और धरनाकारियों को शांत करवाते हुए उनको भरोसा दिलाया कि पुलिस की तरफ से उक्त ट्रैवल एजैंट विरुद्ध बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने मृतक गुरसेवक सिंह के परिवारिक सदस्यों के बयानों के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News