टीचर के थप्पड़ मारने से दुखी 12वीं क्लास की छात्रा ने काटीं अपने नसें

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 09:05 AM (IST)

जालंधर(महेश): कैंट क्षेत्र में एक स्कूल के टीचर द्वारा अपने ही स्कूल में पढ़ती 12वीं क्लास (नॉन मैडीकल) की छात्रा को थप्पड़ मारने तथा अपशब्द बोलने का मामला सामने आया है, जिसके बाद उसने अपनी नसें काट लीं। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

यह मामला थाना कैंट की पुलिस के पास पहुंचने से गंभीर होता जा रहा है। पता चला कि लड़की का पिता अपने समर्थकों को साथ लेकर थाने में टीचर के खिलाफ शिकायत देने गया था, जबकि थाना कैंट के प्रभारी इंस्पेक्टर रामपाल ने कहा कि मामला उनके ध्यान में जरूर आया है, लेकिन अभी न तो लड़की ने पुलिस को कोई बयान दिया है और न ही उसके परिवार वालों ने कोई लिखित शिकायत पुलिस को सौंपी है।

स्कूल के प्रिंसीपल से इस संबंध में जानकारी लेने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो सका। इंस्पै. रामपाल ने कहा कि थाना कैंट की महिला पुलिस मामले की अपने स्तर भी जांच कर रही है, उसके बाद ही बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पूरे छावनी क्षेत्र में इस मामले की खूब चर्चा हो रही है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई न होने से समझा जा रहा है कि स्कूल प्रबंधन का बचाव करने के लिए कुछ लोगों द्वारा राजीनामा करवाने के प्रयास किए जा रहे हैं। 

swetha