Punjab में लैंड नहीं हो सका स्मृति ईरानी का हेलीकॉप्टर, जानें क्या है माजरा

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 09:38 AM (IST)

पंजाब डेस्कः मानसा की अनाज मंडी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के न पहुंचने और उनके हैलीकॉप्टर के न उतर पाने को लेकर भाजपा ने राज्य सरकार को चेताया है।

भाजपा ने पंजाब सरकार और जिला प्रशासन पर आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के हैलीकॉप्टर को जान-बूझकर उतरने नहीं दिया गया ताकि वह इस बैठक में न पहुंच सकें। भाजपा ने कहा कि सभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे थे, जिसे देखकर राज्य सरकार बौखला गई और उसने यह शरारत की। इस संबंध में वे चुनाव आयुक्त और केंद्र से शिकायत करेंगे।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को मानसा शहर की अनाज मंडी में एक सभा को संबोधित करना था। स्मृति ईरानी को देखने और सुनने के लिए आम लोगों के अलावा महिलाएं बड़ी संख्या में पहुंची थीं। उन्हें दोपहर करीब 2 बजे संबोधित करना था लेकिन वह  शाम 5 बजे तक सभा स्थल पर नहीं पहुंच सकीं। बताया जा रहा है कि उनका हैलीकॉप्टर शहर के सिरसा रोड स्थित अनाज मंडी में उतरना था। बताया जा रहा है कि हैलीकॉप्टर करीब 35 मिनट तक आसमान में उड़ता रहा, लेकिन फिर भी उन्हें हैलीकॉप्टर उतारने का सिगनल नहीं दिया गया, जिसके चलते केंद्रीय मंत्री को कुछ देर -बाद बठिंडा जाना पड़ा।

आरोप निराधार, हमने दी थी अनुमति : उपायुक्त
 इस संबंधी उपायुक्त परमवीर सिंह ने कहा कि उन्होंने - हैलीकॉप्टर उतारने के लिए आधे घंटे में अनुमति ले ली थी, लेकिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का हैलीकॉप्टर वहां - क्यों नहीं उतर सका, यह पायलट या केंद्रीय मंत्री ही - जानते हैं। उन्होंने परमपाल कौर द्वारा जान-बूझकर हैलीकॉप्टर उतारने से इंकार कर


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News