अज्ञात हमलावरों ने घर पर ईंट-पत्थर बरसा की तोडफ़ोड़, परिवार ने भागकर बचाई जान

punjabkesari.in Monday, Jun 08, 2020 - 04:44 PM (IST)

बठिंडा: अमरपुरा बस्ती में गत रात्रि उस समय दहशत फैल गई जब 3 अज्ञात हमलावरों ने एक घर के सामने पहुंचकर पूरे परिवार पर ईंट-पत्थरों से हमला करना व धमकियां देनी शुरू कर दीं। बाद में हमलावरों ने घर के अंदर घुसकर सामान की भी तोडफ़ोड़ की। उक्त परिवार ने छत के माध्यम से पड़ोसी के घर में छुपकर अपनी जान बचाई।  पुलिस घटना की पड़ताल कर रही है।

परिवार की सदस्या अंजु रानी ने बताया कि गत रात्रि जब उनका पूरा परिवार घर पर मौजूद था तो कुछ अज्ञात लोग उनके घर के सामने आए व अचानक उनके घर के अंदर ईंट-पत्थर फैंकने शुरू कर दिए। उसने बताया कि अचानक हुए इस हमले से सभी सदस्य बुरी तरह डर गए। उक्त लोग बाहर से पत्थर व ईंटें फैंकने के साथ-साथ धमकियां भी देते रहे। उन लोगों ने मुश्किल से पड़ोसी के घर में छुपकर अपनी जान बचाई। हमले में घर का काफी सामान क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन जानी नुकसान से बचाव रहा। 

उसने बताया कि उक्त हमलावर बाद में लाठियों व नल की हत्थियां आदि लेकर उनके घर में घुस गए व कुॢसयों, पंखे व अन्य सामान की तोडफ़ोड़ भी कर दी व जमकर गाली-गलौच किया। उसने बताया कि उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है व ऐसे में उन्हें हमलावरों के बारे कोई जानकारी नहीं हैं। इस संबंध में चौकी वर्धमान पुलिस को सूचित कर दिया गया है। वर्धमान चौकी के प्रभारी गणेश्वर शर्मा ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है जिसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

Vatika