शराब के ठेके पर अज्ञात व्यक्तियों ने किया हमला, इस तरह बची कर्मचारियों की जान

punjabkesari.in Wednesday, Oct 06, 2021 - 11:51 AM (IST)

शाहकोट (त्रेहन) :  बीती रात सब डिवीजन शाहकोट के अधीन पड़ते गांव बदली के बस अड्डे में स्थित शराब के ठेके पर कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने मिलकर पैट्रोल बंब से हमला करने का मामला सामने आया है। इस दौरान हमलावरों ने ठेके के कर्मचारियों के साथ मारपीट की ।  ठेके के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी को भी आग लगा दी। इस दौरान पैट्रोल बंब से किए हमले में कर्मचारियों ने बड़ी मुश्किल से जान बचाई। 

जानकारी के अनुसार ठेके के मालिक मानव कुमार ने बताया कि बीती रात ठेके का सेल्समेन जत्थू राम ठेके में मौजूद था, जबकि अजायब सिंह कैश कलेक्ट करने के  लिए ठेके पहुंचा। तभी उस समय तीन अज्ञात व्यक्ति ठेके पर बीयर की बोतल खरीदने आए , जिन्होंने अपना मुंह ढककर रखा हुआ था। फिर उन्होंने ठेके और ठेके के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी  में प्लास्टिक की थैलियो में मौजूद पैट्रोल से हमला कर दिया और आग लगा दी। इस दौरान ठेके के सेल्समैन जत्थू राम ने दौड़कर अपनी जान बचाई जबकि हमलावरों ने अजायब सिंह पर पैट्रोल बंब से हमला करके उसे जान से मारने की कोशिश की और बेसबॉल से उसके साथ मारपीट की। 

उन्होंने आगे बताया कि ठेके पर हमला करने के बाद हमलावर गांव चाचोवाल  के रास्ते में चले गए। आग बुझने की वजह से बहुत बड़ा हादसा टला। इसके अलावा हमलावरों ने ठेके में मौजूद शराब की बोतलों की के साथ भी तोड़फोड़ की , जिससे करीब 50 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि हमलावरों ने किसी तरह की कोई लूट नहीं की । उन्होंने कहा कि यह हमला शराब के नाजायज कारोबारियों द्वारा किया जा सकता है। इसकी सूचना मिलने पर डी.एस.पी. शाहकोट शमशेर सिंह शेरगिल, एस. एच. ओ. शाहकोट सुरिन्दर कुमार और एस. एच ओ लोहियां बलविंदर सिंह भुल्लर ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है और जल्द ही हमलावरों को काबू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमलावरो के खिलाफ आई.पी.सी की धारा  323, 435 और  34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Sunita sarangal