Unlock Punjab: राखी के चलते बाजारों में दिखी रौनक, दुकानदारों के खिले चेहरे

8/2/2020 2:55:43 PM

जालंधर (पुनीत): राखी के मद्देनज़र बाज़ारों में बहुत भीड़ नज़र आई है। जिस के चलते दुकानदारों के चेहरे खिल गए हैं। राखी से एक दिन पहले रविवार होने के बावजूद महिलाए शनिवार को ही ख़रीदारी का काम निपटातीं हुई नज़र आईं क्योंकि दुकानों खुलने को लेकर अधेडबुन की स्थिति बनी हुई है। इस के चलते शनिवार को जमकर खरीददारी हुई।

PunjabKesari

जहां शहर के अंदर के इलाकों में पड़ते शेखें बाज़ार, रेन्क बाज़ार, अटारी बाज़ार, माई हीरा गेट, मीना बाज़ार आदि सहित आस-पास के बाज़ारों में लोगों की भीड़ रही वही मॉडल टाउन  और ओर इलाकों में बड़ी संख्या में लोग सामान की खरीददारी करते हुए देखे गए।

राखी के त्योहार के मौके इस रविवार को पंजाब में पंजाब सरकार की तरफ से सभी दुकानों को खोलने के निर्देश दिए गए हैं जबकि बाकी के रविवार को सिर्फ़ जरूरतमंद दुकानों ही खुलेंगी। राखी के त्योहार पर रविवार को सभी दुकानों, शापिंग माल सुबह 7 बजे से रात 8 बजे तक खोलने की इजाज़त दी गई है। वही आम दिनों में सुबह 7 से रात 8 बजे तक दुकाने खुलीं रहेंगी। कंटेनमैंट जोन में लॉकडाउन जैसे ही हालात रहेंगे। इसके अलावा पंजाब सरकार की तरफ से शराब के ठेके सुबह 8 बजे से लेकर 10 बजे तक खोलने की इजाज़त दी गई है। 


Edited By

Tania pathak

Related News