समय पर गाड़ी ठीक न करने को लेकर हंगामा, युवक ने मकैनिक पर चलाई गोली

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 10:36 PM (IST)

बठिंडा (विजय) : मानसा रोड पर स्थित एक वर्कशाप में सोमवार सुबह एक युवक ने अपने रिवाल्वर से मैकेनिक पर गोली चला दी, लेकिन रिवाल्वर हिलने से गोली हवा में चल गई, जिसके चलते मैकेनिक मक्खन सिंह बाल-बाल बच गया। गोली चलाने का कारण मकेनिक द्वारा गाडी तय समय पर ठीक न करके देना बताया जा रहा है। 

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची थाना केनाल पुलिस ने युवक जगदीप सिंह को हिरासत में लेकर उससे रिवालवर बरामद कर लिया और चैकिंग के दौरान उससे तीन ग्राम चिटटा भी बरामद किया है। पुलिस ने मैकेनिक मक्खन सिंह के बयान पर युवक जगदीप सिंह के खिलाफ इरादतन हत्या एवं नशा तस्करी के आरोप में केस दर्ज कर अगली कारवाई शुरू कर दी है। 

मामले संबंधी जानकारी देते डी.एस.पी. सिटी विश्वजीत सिंह मान ने बताया कि जगदीप सिंह नामक युवक ने अपनी गाडी को ठीक करने के लिए मानसा रोड पर स्थित एस.पी. मोर्टस की वर्कशाप में लगाया था। जहां पर मैकेनिक ने उक्त गाडी 30 नवंबर को तय समय पर ठीक करके जगदीप को देनी थी। उन्होंने बताया कि आज जब जगदीप गाडी लेने पहुंचा तो गाडी ठीक नहीं हुई थी। वहीं मैकेनिक ने बताया कि उक्त युवक ने उनको पैसे नहीं दिए थे, जिसके चलते गाडी ठीक नहीं की थी। बस इसी के चलते गाड़ी मालिक व मैकेनिक के बीच बहस शुरु हो गई और रिवाल्वर निकाल कर गोलियां चला दीं। पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफतार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News