कैबिनेट मंत्री के आने-जाने के लिए अकाली नेता की गाड़ी का प्रयोग बनी चर्चा का विषय

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 05:45 PM (IST)

मलोट (जुनेजा): आज मलोट के गांव ईनाखेड़ा में मछली पालन और प्रशिक्षण केंद्र के उद्घाटन के लिए पशु पालन, मछली पालन और डेरी विकास मंत्री की आमद के मौके नजदीक बने स्कूल में हेलीपैड से मंत्री को लाने और छोड़ने के लिए बीडीपीओ की तरफ से अकाली नेता की गाड़ी इस्तेमाल के कारण कांग्रेसी नेता थोड़ा हिचकिचाते नजर आए । मेज़बान गाँव के कांग्रेसी नेता और पंच जसविन्दर सिंह का कहना था कि इस लिए संबंधी विभाग की तरफ से एक इनोवा गाड़ी का प्रबंध भी किया था जो वहाँ खाली खड़ी रही परन्तु बी.डी.पी.यो. की तरफ से जानबूझ कर एक अकाली नेता की गाड़ी को इस काम के लिए इस्तेमाल किया गया।

इस संबंधी जब मलोट के बीडीपीओ जसवंत सिंह के साथ बात की तो उन्होंने कहा उनकी गाड़ी भेजने की ड्यूटी लगी थी। इसके साथ क्या फर्क पड़ता है कि गाड़ी किस की है। यह भी चर्चा है कि इस गाड़ी पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट नहीं लगी हुई थी जो कि गलत है। गाड़ी पर हाई सिकउरटी नंबर प्लेट न लगे होने संबंधी एसडीएम मलोट गोपाल सिंह पी.सी.ऐस्स. ने कहा वह रिपोर्ट मंगवाएंगे। 

उधर बीडीपीओ की इस कार्यवाही को कांग्रेसी अधिकारी की तरफ से उनको नीचे लाने की कार्यवाही बता रहे हैं। ब्लाक मलोट देहाती के प्रधान भुपिन्दर सिंह रामनगर का कहना है वह चंडीगढ़ होने के कारण इस प्रोगराम में नहीं पहुंच सके। परन्तु  डी पी ओ को चाहिए था कि हेलीपैड से मंत्री जी को लाने के लिए गाड़ी मांगनी थी तो कांग्रेस प्रधान के ध्यान में लेकर आते। परन्तु बीडीपीओ की इस कार्यवाही को कल माननीय तृप्त रजिन्दर सिंह बाजवा के ध्यान में लाया जाएगा। 

Tania pathak