स्पा सेंटर की आड़ में फैल रहे गंदे धंधे पर वाल्मीकि टाईगर फोर्स ने जारी की चेतावनी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 06:20 PM (IST)

जालंधर: जालंधर में आजकल स्पा सेंटर की आड़ में कई तरह के अवैध धंधे चलाए जा रहे है। ऐसे में इसके चलते पंजाब में इन दिनों एक नया कल्चर पैदा हो रहा है जिसमें स्पा सेंटर तेजी से बढ़ रहे हैं। स्पा सेंटर की आड़ में जो जिस्मफिरोशी का धंधा तेजी से फैल रहा है, उसे लेकर वाल्मीकि टाईगर फोर्स ऑल इंडिया बेहद चिंतित है। 

इस बारे में उन्होंने कहा कि पंजाब का माहौल बेहद सभ्य रहा है और इसे खराब करने के लिए हम सभी पंजाबी किसी को भी छूट नहीं दे सकते। पिछले दिनों सपा सेंटर की आड़ में ही मॉडल टाउन के क्लाऊड स्पा सेंटर में जिस तरह से एक नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत की गई तथा चार लड़कों ने एक युवती के साथ हरकत की यह बेहद चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं पंजाब में नहीं होती हैं तथा वह इस तरह की हरकतों को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। 

वाल्मीकि टाईगर फोर्स ने चेतावनी की जारी
इस बारे में वाल्मीकि टाईगर फोर्स ऑल इंडिया ने स्पा सेंटर मालिकों को चेतावनी दी कि वह इस तरह के गंदे काम बंद कर दें वरना उन्हें सड़कों पर उतरना पड़ेगा। उन्होंने पुलिस प्रशासन से भी मांग की है कि इस तरह के काम करने वालों पर सख्ती की जाए ताकि समाज में गंदगी न फैले। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर शहर में किसी भी स्पा सेंटर में इस तरह का काम होता है तो वह उसे बंद भी करवाएंगे तथा पुलिस प्रशासन से कह कर उन पर मामला भी दर्ज करवाएंगे। 

दरअसल पंजाब के महानगरों में ऐसी वारदातें बहुत सामने आ रही है जिसमें स्पा सेंटरों की आड़ में गंदा धंधा चलाया जाता है। समय-समय पर पुलिस को भी कुछ कामयाबी हासिल होती रही है और इस कुछ समय के लिए इस धंधे पर रोक लग जाती है, लेकिन फिर से स्पा सेंटर के मालिक बेखौफ होकर इस धंधे को शुरू कर देते हैं। पुलिस तथा प्रशासन को भी चाहिए कि वे इस ओर भी ध्यान दें ताकि आने वाले समय में कोई वारदात न हो।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News