लुधियाना में दर्दनाक हादसा, चलती ट्रेन से गिरा वैंडर, ट्रैक पर गिरने से मौत

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 08:39 PM (IST)

लुधियाना (गौतम): ट्रेन के नीचे आने से कट कर मरने वाले वैंडर का पोस्टमार्टम करवा लाश को जी.आर.पी. ने उसके परिवार के हवाले कर दिया। पुलिस ने मृतक वैंडर अरुण के पिता सूर्य कांत के बयान पर कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। गौरतलब है कि अरुण पिछले काफी समय से रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों में चाय बेचने का काम करता था । शनिवार को जब पठानकोट एक्सप्रैस लुधियाना रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो वह उसमें चाय बेचने के लिए सवार हो रहा था कि अचानक ही उसका पैर स्लिप कर गया और वह ट्रेन के नीचे आ गया। सूचना मिलते ही जी.आर.पी. की टीम ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौके पर जांच के दौरान पुलिस ने युवक की जेब से दस्तावेज बरामद किए थे और आसपास स्टाल धारकों से पूछताछ के बाद उसके परिवार वालों को सूचित किया जिन्होंने मौके पर पहुंच कर युवक की शिनाख्त की।

परिजनों ने बताया कि अरुण शादीशुदा था और उसके 2 बेटियां हैं। वह पिछले काफी समय से किसी स्टाल धारक के पास चाय बेचता था। बताया जा रहा है कि वह रेलवे विभाग से रजिस्टर्ड वैंडर नहीं था और अधिकारियों से लुक-छिप कर ही काम करता था। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि जैसे ही ट्रेन चलने के बाद वह ट्रेन से नीचे उतरने की कोशिश कर रहा था तो उसका पैर स्लिप हो गया जिस कारण वह ट्रैक पर जा गिरा और ट्रेन चलने के कारण कट गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News