सावधान! Verka की दही से निकले कीड़ें, वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 12:05 PM (IST)

लुधियाना (मोहिनी): वेरका मिल्क प्लांट अपने बनाए प्रोडक्ट्स की खूबियों की चर्चा करने में पीछे नहीं हटता लेकिन वेरका विभाग के प्रोडक्ट्स लापरवाही उस समय देखने को मिली जब दीप नगर निवासी अनीता ग्रेवाल ने वेरका दही से निकले कीड़े का वीडियो वायरल कर दिया।

अनीता ग्रेवाल का कहना है कि वह एक दुकान से दही खरीद कर लेकर आई थी जिसे खोलने पर उन्होंने दही के डिब्बे में एक हरे रंग का कोई कीड़ा पाया जिसकी शिकायत वेरका मिल्क प्लांट के सेल्स मैनेजर व प्रोडक्ट मैनेजर को कर चुकी है। जबकि वेरका का कहना है कि वह इस कंप्लेंट पर चैकिंग के लिए टीम भेजेंगे। अनीता ग्रेवाल ने बताया कि जब वह आज खाने के साथ दही का इस्तेमाल करने लगे तो दही की डिब्बी का रैपर उतारा तो उसके अंदर कुछ दिखाई देने पर वह हैरान हो गई तो जब उसने दही को पूरा हिलाया तो उसके अंदर से एक हरे रंग का कीड़ा दिखाई दिया। जिससे वह एक स्तब हो गई।

अनीता द्वारा वेरका मिल्क प्लांट के अधिकारियों को इस बाबत बताने पर विभाग के कर्मियों के हाथ पांव भी फूल गए और दही के अंदर इस तरह कीड़ा होने से दहशत का माहौल पैदा हो गया है। अनीता ने जिला प्रशासन से मांग की है कि वह सेहत विभाग की टीम द्वारा वेरका में बनने वाले प्रोडक्ट की जांच करवाए ताकि इस तरह की लापरवाही किसी के जीवन को धोखा दे सकती है। देर रात इस संबंध में उच्चाधिकारियों से संपर्क साधा तो वह उपलब्ध नहीं हो सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News