वेरका ने आम आदमी पार्टी को किया कटघरे में खड़ा, पंजाब को लेकर कही अहम बात

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 11:26 AM (IST)

अमृतसर (गुरिन्दर सागर): पंजाब में 2022 के चुनाव बेशक आम आदमी पार्टी की तरफ से पंजाब में जीत लिए हैं लेकिन अभी तक पंजाबियों का दिल जीतने में आम आदमी पार्टी हर तरफ से नाकाम नजर आ रही है। वहीं बात की जाए बीते दिन पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की तरफ से दिल्ली अरविन्द केजरीवाल के साथ मीटिंग की गई थी और समझौतों को लेकर भी अब आगे बातचीत चल रही है जिस और कांग्रेसी नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री डा. राजकुमार वेरका ने आम आदमी पार्टी को कटघरे में खड़ा किया है। 

यह भी पढ़ेंः पंजाब में बड़ा हादसाः नहर में गिरी फॉर्च्यूनर कार, 5 की मौत

उनका कहना है कि पंजाब एक आत्मसम्मान वाला राज्य है और इसको गिरवी न रखा जाए और उन्होंने कहा कि अब आम आदमी पार्टी की बिल्ली थैले में से बाहर निकलनी शुरू हो चुकी है और पंजाब को दिल्ली के हाथ गिरवी रखा जा रहा है। डा. राज कुमार वेरका ने कहा कि आम आदमी पार्टी और खासतौर पर भगवंत मान को इस और जरूर सोचना चाहिए और पंजाब के लोगों के लिए अपनी आवाज उठानी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः रोपड़ थाने में आज पेश नहीं होंगे अलका लांबा और कुमार विश्वास, पंजाब पुलिस ने भेजा था नोटिस

यहां जिक्रयोग्य है कि बीते दिन भगवंत सिंह मान और केजरीवाल में दिल्ली को साथ किए हुए समझौतों पर दोबारा विचार किया जा रहा है जिसको लेकर भगवंत सिंह मान की तरफ से भी दिल्ली को हरी झंडी दिखाई जा रही है जिसके बाद अब कांग्रेस पार्टी की तरफ से भी निशाना साधने शुरू कर दिए हैं। डा. राज कुमार वेरका की तरफ से भी दिल्ली के मुख्यमंत्री और पंजाब के मुख्यमंत्री पर तंज कसे गए हैं और पंजाब को एक आत्मसम्मान वाला राज्य बताया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News