अमृतसर: शातिर चोरों ने कार का शीशा तोड़कर उड़ाए लाखों रुपए

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 03:18 PM (IST)

अमृतसर(बौबी): थाना-बी डिवीजन की पुलिस के मुंशी पंजाब सिंह ने गुरजीत सिंह की शिकायत पर सुल्तानविंड रोड पर सड़क किनारे खड़ी कार का शीशा तोड़कर उसमें पड़ा बैग चोरी करने के आरोप में अज्ञात व्यक्तियों पर चोरी का मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि वह आढ़ती का काम करता है। सुल्तानविंड रोड पर वह मिठाइयों की दुकान पर मिठाई खरीदने के लिए गया। 15 मिनट बाद जब मैं वापस लौटा तो उसकी कार का शीशा तोड़कर चोर उसका बैग उड़ाकर ले जा चुके थे। बैग के अंदर उसका गोलियों से भरा हुआ 32 बोर का लाइसेंसी रिवाल्वर, 8 जिंदा कारतूस 1,60000 नगद, बैंक की चैकबुक और 1,63000 रुपए का भरा हुआ चैक चुरा कर ले गए। 

बैग पर ज्यूलर्स के शोरूम का नाम लिखा हुआ था। चोरों ने 15 मिनट में इस घटना को अंजाम दे दिया। शिकायतकत्र्ता ने बताया लगभग 6:00 बजे उसने अपनी गाड़ी सुल्तानविंड रोड पर मिठाइयों की दुकान के सामने गाड़ी करके मिठाइयां खरीदने के लिए गया। 6:15 पर जब वह वापस लौटा तो उसकी कार का शीशा टूटा हुआ था और चोर उसका बैग चुराकर ले जा चुके थे। पुलिस ने शिकायत मिलने के उपरांत सारी घटना की जांच करने के उपरांत पुलिस ने मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

Vaneet