युवती को बहला-फुसला कर दोस्त के साथ मिल बनाया दुष्कर्म का शिकार

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 03:18 PM (IST)

नवांशहर(त्रिपाठी): नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर घर से ले जाने तथा दोस्त के साथ मिल कर दुष्कर्म करने के अरोपों के तहत पुलिस ने 2 व्यक्तियों के खिलाफ पोस्को तथा अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

जानकारी के मुताबिक थाना काठगढ़ के आधीन पड़ते एक गांव की निवासी पीड़िता ने बताया कि वह दसवीं कक्षा तक पढ़ी है तथा उसकी आयु 17 वर्ष है और अब वह घर पर ही रहती है जबकि उसके माता-पिता मेहनत मजदूर करते हैं। उसने बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले सुखविन्दर उर्फ सुखा पुत्र परशोतम जो शादी शुदा है का उनके घर आना-जाना था। 

उसने बताया कि घर में अकेला देख कर वह उसे बहलाता था कि वह उसकी शादी अपने दोस्त के साथ करवाएगा। उसने बताया कि 1 जुलाई को रात के समय उसे फोन करके बाहर बुलाया तथा अपने मोटरसाइकिल पर बैठा कर अपने दोस्त रोहित उर्फ गोरा के घर ले गया जहां उन दोनों ने उसके साथ उसकी मर्जी के खिलाफ दुष्कर्म किया और बाद में जान से मारने की धमकियां देते रहे। 

उसने बताया कि 5 जुलाई को उक्त दोनों उसे रात के समय अकेली छोड़ कर चले गए। जिस के उपरान्त वह रात साढ़े 10 बजे किसी तरह से अपने घर पहुंची व उक्त सारी वारदात अपनी माता को सुनाई। पुलिस ने उक्त शिकायत के आधार पर सुखविन्दर सिंह उर्फ सुक्खा पुत्र परशोतम तथा रोहित उर्फ गौरा के खिलाफ पोस्को एक्ट तथा विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। 


 

Vaneet