लिफाफे में 'शराब' बेचते बच्चे की वीडियो वायरल, छापे से पहले ही ताला लगा भागे लोग

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 12:44 PM (IST)

खन्ना (विपन): खन्ना में लिफाफे में शराब बेचते बच्चे की वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है, जिसके बाद एक्साईज विभाग और पुलिस की तरफ से माडल टाऊन के विकास नगर, समराला रोड में बड़े स्तर पर छापेमारी की गई, हालांकि पुलिस के छापे से पहले ही बहुत से लोग अपने घरों को ताला लगा कर भागने में कामयाब हो गए।

पुलिस और विभाग को सिर्फ़ 4 शराब की बोतलें ही हाथ लगीं परन्तु अलग-अलग घरों में से हरियाणा की शराब की खाली बोतलें और लिफाफे बरामद किए गए। जानकारी मुताबिक एक्साईज विभाग के इंस्पेक्टर कश्मीरा सिंह और खन्ना के उच्च अधिकारीयों की हिदायत पर मॉडल टाउन, समराला रोड इलाके में भारी फोर्स समेत छापेमारी की गई।

पुलिस की तरफ से इस दौरान घरों का कोना-कोना छाना गया, जिस दौरान हरियाणा की शराब की 5 बोतलें और बाकी घरों में खाली बोतलों समेत खाली लिफाफे बड़ी संख्या में बरामद किए गए। शराब का अवैध कारोबार करने वालों को शायद विभाग की कार्यवाही की सूचना मिल गई थी, जिस कारण बहुत से व्यक्ति पुलिस के पहुँचने से पहले ही अपने घरों से भाग गए। घर में कोई पुरुष नहीं मिला, जिस कारण महिला की मौजूदगी में घरों की तलाशी की गई परन्तु पुलिस के साथ कोई महिला कर्मचारी नहीं थी, जिस कारण उनको एक घर में महिला के साथ बहस भी करनी पड़ी।

फिलहाल इस छापेमारी के साथ दोनों विभाग के काम पर प्रश्न खड़े होते है कि बड़े स्तर पर हरियाणा की शराब खन्ना में कैसे बिक रही है और क्या प्रशासन तरनतारन वाले बड़े हादसो का इंतजार कर रहा है? 

Tania pathak