दुबई में बंधक लड़की का Video Viral, प्लीज! मैंनू घरें पहुंचा दो, नईं तां मैं मर जाना कुज खाके

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2019 - 02:07 PM (IST)

कपूरथला: ट्रेवल एजेंटों की ओर से लोगों के साथ धोखाधड़ी करके विदेश भेजने का सिलसिला लगातार जारी है। अब कपूरथला की रहने वाली ज्योति इस समय दुबई में महिला एजेंट के चंगुल में फंसी हुई है। जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। वीडियो में ज्योति ने गुहार लगाई है कि प्लीज! मैंनू घरें पहुंचा दो, नईं तां मैं मर जाना कुज खाके, मैं दो लक्ख नई दे सकदी...। किसी भी तरह उसे भारत पहुंचाया जाए, क्योंकि यहां पर उसके साथ बहुत बुरा सुलूक किया जा रहा है। 

1.4 मिनट के वीडियो में ज्योति ने कपूरथला में संतपुरा निवासी महिला ट्रेवल एजेंट सीमा तथा उसके पति राजकुमार के मार्फत दुबई में हाउसमेड के लिए भेजने की बात कही है। जिस व्यक्ति के पास सीमा ने उसे हाउसमेड के काम पर रखवाया, उसकी पत्नी सारा दिन उससे काम करवाती और बदले में खाने को भी सही ढंग से नहीं देती थी। उसने मिन्नत करके वीजा कैंसिल करवाया, लेकिन अब वह सीमा के पास हैं। सीमा उससे वापस भारत जाने के एवज में दो लाख रुपए की मांग कर रही है और चार दिन से उसे ऑफिस में ही कैद किया हुआ है।

बेटी का दुख देखने के बाद मां सुदेश रानी पत्नी स्व. सुभाष चंद्र निवासी मोहल्ला शेरगढ़ ने एस.एस.पी. कपूरथला सतिंदर सिंह को शिकायत देकर बेटी को वापस लाने और ट्रेवल एजेंटों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। सुदेश रानी ने बताया कि उसकी 23 वर्षीय बेटी पहले भी दो बार दुबई जा चुकी है। अब उसे परेशान किया जा रहा है। उसकी बेटी कई और लड़कियों को सीमा के साथ दुबई हाउसमेड के काम के लिए लेकर जा चुकी है। वहीं एस.एस.पी. सतिंदर सिंह ने शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि थाना सिटी के एस.एच.ओ. को जांच के बाद कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही कोई न कोई हल निकाला जाएगा। 

Vaneet