स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप में डाल दी अश्लील वीडियो, मामला गर्माया

punjabkesari.in Saturday, Nov 30, 2019 - 08:56 AM (IST)

भवानीगढ़ (विकास): आदर्श स्कूल बालद खुर्द एक बार फिर सुर्खियों  में है। ताजा मामला स्कूल प्रबंधकों एवं ब‘चों के अभिभावकों के बनाए एक व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो डालने का सामने आया है, जिसको लेकर ब‘चों के अभिभावकों में रोष व गुस्सा पाया जा रहा है। वहीं स्कूल प्रबंधकों का कहना है कि वीडियो डालने वाले के खिलाफ  कार्रवाई करवाने के लिए उन्होंने पूरा मामला पुलिस के ध्यान में ला दिया है। 

क्या है मामला : उक्त स्कूल में पढ़ते बच्चों के अभिभावकों सुखचैन सिंह, बलविंद्र सिंह, गुरविंद्र सिंह, गुलाब सिंह ने बताया कि स्कूल ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बना रखा है जिसकी एडमिन जसप्रीत कौर है और ग्रुप में बच्चों के अभिभावकों को भी शामिल किया गया है। बीते दिनों व्यक्ति द्वारा इस ग्रुप में अश्लील वीडियो क्लिप डाल दी गई जिस कारण उन्हें शर्मिंदगी महसूस हुई। अभिभावकों का कहना है कि इस तरह की घटिया हरकत करने वाले के खिलाफ  स्कूल प्रबंधकों को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। 

उधर, जब स्कूल की प्रबंधक जसप्रीत कौर सिद्धू से बात की गई तो उनका कहना था कि उन्होंने बच्चों की मुश्किलों व अभिभावकों के सुझाव आदि जानने के लिए क्लास वाइज मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप ग्रुप बना रखे हैं। इससे पहले भी इसी स्कूल के एक अन्य व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील सामग्री डाल दी थी जिसके बारे में संज्ञान लिया गया तो व्यक्ति ने माफी मांग कर अपनी गलती मानी थी लेकिन अब दोबारा किसी व्यक्ति ने स्कूल व अभिभावकों के व्हाट्सएप ग्रुप में इस तरह की हरकत कर दी जो सहन करने योग्य नहीं है। 

Vatika