प्यार करने की मिली खौफनाक सजा, प्रेमी को बंधी बनाकर बेरहमी से पीटा, जबरन पिलाया पेशाब

punjabkesari.in Monday, Jun 07, 2021 - 11:06 AM (IST)

जालंधर (महेश): गांव तलवंडी अराइयां में रहते एक गुज्जर परिवार के रांझा नामक युवक को अगवा करने के बाद बंदी बना कर जबरन पेशाब पिलाने और उसके साथ बुरी तरह मारपीट करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं उसकी वीडियो तक बना कर वायरल कर दी गई। इस संबंधित देहाती पुलिस के थाना आदमपुर में आई. पी. सी. की धारा 323, 341, 342, 365, 506 और 149 के तहत एफ. आई. आर. नंबर 79 दर्ज की गई है।

जंडूसिंघा पुलिस चौकी के इंचार्ज एस.आई. बिसमन सिंह साही ने रांझा के पिता शेर अली पुत्र नवाब अली निवासी गांव तलवंडी अराइयां के बयानों पर 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और उक्त मामले की पुष्टि की। पुलिस मुताबिक आरोपियों में अभी, सैफू, शफी, लालू, ग़ुलाम, काऊ, काली, नंजीर, बंटी और 3 लोग शामिल हैं।शेर अली ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे रांझा की सैफू की बेटी रानी के साथ बातचीत थी लेकिन सैफू ने अपनी बेटी का विवाह उसकी मर्ज़ी के ख़िलाफ़ गांव सफीपुर के रहने वाले कालू के साथ करवा दिया। सैफू की बेटी रानी उसके बेटे रांझे के साथ विवाह करवाना चाहती थी, जिस कारण रानी का गुज्जर भाईचारे के गण्यनाव्य लोगों की मौजूदगी में कालू से तलाक करवा दिया गया। इस बात से नाराज़ होकर रानी के परिवार वाले उसके बेटे रांझे के दुश्मन बन गए। वह अक्सर उसे रास्ते में घेर कर धमकाते थे।

3 जून को रांझा दूध डालने के लिए जा रहा था। रांझा जंडूसिंघा में इंडियन आईल पंप नज़दीक पहुंचा तो रानी के भाई अभि समेत अन्य परिजनों ने कपूर पिंड रोड पर पड़ते फाटक के सामने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की। बाद में वह रांझा को अगवा करके थाना पतारा अधीन पड़ते गांव बड्याना में लालू गुज्जर के डेरे पर ले गए, जहां रांझे को फिर बुरी तरह पीटा गया और उसे डेरो में बांध कर जबरन पेशाब पिलाया गया। इस दौरान बनाई गई वीडियो वायरल कर दी गई।शेर अली ने कहा कि आरोपियों की तरफ से उनके बेटे रांझे को इतना बेइज्ज़त किया गया कि वह घर छोड़ कर चला गया। वह उसकी तालाश कर रहे हैं। थाना इंचार्ज बिसमन सिंह साही ने कहा कि आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए उनके ठिकानों पर छापे मारे जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News