पंजाब की इस Viral Video को लेकर बादल का CM मान पर बड़ा हमला, Tweet कर लिखी ये बात..

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 03:47 PM (IST)

चंडीगढ़ : शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने सुनाम में एक व्यक्ति की रॉड से बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पंजाब की कानून व्यवस्था पर चिंता जताई है। 

इस संबंध में सुखबीर बादल ने ट्वीट कर पंजाब सरकार को घेरते हुए कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में जंगल राज का बोलबाला है। बादल ने ट्वीट किया कि इस तरह की क्रूर पिटाई की घटनाएं बार-बार हो रही हैं, लेकिन मुख्यमंत्री अभी भी कह रहे हैं कि राज्य की कानून व्यवस्था अच्छी है... मैं पीड़ितों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं और मांग करता हूं कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।


क्या है पूरा मामला?
बता दें कि सोशल मीडिया पर सुनाम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सुनाम के जगतपुरा निवासी सोनू कुमार को 6 लोगों द्वारा लोहे की रॉड से बेरहमी से पीटा जा रहा है। वहीं पुरानी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे आरोपियों ने सोनू को सड़क पर घेर लिया और बेरहमी से पीटा और गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसे बठिंडा के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि हमलावरों में एक महिला का नाम भी शामिल है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया है।

Content Writer

Vatika