नशा लेने पहुंचे 2 युवकों की गांववालों ने की जमकर छित्तर परेड, Video Viral

punjabkesari.in Wednesday, Aug 07, 2019 - 07:58 PM (IST)

तरनतारन(रमन): जिले में बिक रहे नशे कारण कई कथित मौते होने के बाद लोगों में नशे को बंद करने संबंधी काफी उत्साह पैदा हो रहा है जिस तहत लोग अब नशे का कारोबार करने वालों को काबू करने में उनकी पहले सेवा करते हैं और बाद में उन्हें पुलिस के हवाले करने लग पड़े हैं। ऐसी ही एक मिसाल आज सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो से मिलती है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
एकत्र जानकारी अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो जो गांव गंडीविंड धतल (नजदीक हरिके पतन) की है जिसमें गांव ब्रह्मपुरा के निवासी दो युवक नशा लेने के लिए मोटरसाईकल पर आ पहुंचे। वीडियो में उनकी तलाशी लेने उपरांत एक सिरिंज व छोटे लिफाफे में नशे का पाऊडर मिला। गांव वासियों द्वारा पूछताछ दौरान उन्होंने बताया कि वह इस गांव में एक युवक से नशा लेने आए थे जिसमें उन्हें गांव के बाहर मिलने के लिए कहा था। इसके बाद गांव वासियों ने इन दोनों युवकों की पूरी तरह सेवा करते हुए छित्तर परेड कर दी। जिस तहत इन युवाओं ने नशा न तो बेचने और न करने की तौबा की। आखिर में गांव वासियों ने इन दोनों युवाओं की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने उपरांत थाना चोहला साहिब की पुलिस के हवाले कर दिया।

मामले की की जाएगी जांच: एस.एस.पी. 
ध्रुव दहिया ने बताया कि यह मामला उनके ध्यान में नहीं है। अब इसकी थाना प्रभारी से रिपोर्ट लेंगे। उन्होंने कहा कि मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही जरूर अमल में लाई जाएगी। उन्होंने लोगों को अपील की कि वह कानून को हाथों में न लें।


 

Vaneet