पत्नी और साले से दुखी शख्स ने किया कांड, मरने से पहले Video में खोली पोल

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 01:15 PM (IST)

संगरूरः यहां के लोंगोवाल में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और देवर से परेशान होकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान जसवीर सिंह पुत्र दर्शन सिंह के रूप में हुई है। 

लोंगोवाल थाने के प्रधान बलवंत सिंह ने बताया कि मृतक जसवीर सिंह की मां गुरमैल कौर ने पुलिस को दिए अपने बयान में आरोप लगाया है कि उसके बेटे ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों से तंग आकर आत्महत्या की है। उसका कहना है कि मेरे इकलौते बेटे जसवीर सिंह की पत्नी सिमरनजीत कौर मायके परिवार की शह से उससे लड़ती थीं, जिससे वह शराब पीने का आदी हो गया था। वह मानसिक रूप से भी परेशान रहने लगा।  गत दिवस जसवीर सिंह के साथ बहू सिमरनजीत कौर, उसके साले रविंदर सिंह उर्फ बिन्नी निवासी संगरूर और उसके साथ एक आए अज्ञात व्यक्ति ने उससे मारपीट की। जसवीर सिंह बिना कुछ कहे घर से चला गया।

 इस दौरान जसवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल की, जिसमें उसने अपने साथ हो रही घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि पहले जैसे आज भी मेरा साला रविंदर सिंह अपने दोस्त के साथ यहां आया  हुआ था। इन तीनों ने मिलकर पहले ही सोची समझी साजिश के तहत मेरे से मारपीट की, जिससे मैं तंग आ चुका हूं और अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा हूं। मृतक की मां ने कहा कि मेरे बेटे जसवीर सिंह की वायरल वीडियो के बारे में पता चलने पर हमने तुरंत उसकी तलाश शुरू की। जसवीर सिंह की तलाश के दूसरे दिन उसका शव गांव साहोके में बनी बिजली ग्रिड के पास से मिला है। वहीं पुलिस ने मृतक की माता के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। 

Content Writer

Vatika