Clerk ने नगर कौंसिल को बनाया जुए का अड्डा, वीडियो Viral

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 09:37 AM (IST)

पायलः वीडियो में आप देख सकते है कि दोस्तों की यह महफिल पायल नगर कौंसिल में लगी हुई है। जहां ताश के पत्तों के साथ एक दूसरे को शै-मात दी जा रही है। हैरानी की बात तो यह है कि यह सब ड्यूटी टाईम में हो रहा है। फिरोजी पगड़ी वाले जिस शख्स ने हाथों में ताश के पत्ते पकड़े हुए हैं। वह कोई और नहीं, बल्कि पायल नगर कौंसिल का क्लर्क मोहन सिंह है। उसने दफ्तर को ही जुए का अड्डा बना रखा है। 

यह खेल मस्ती आफिस टाईम में हो रही है। करीब पौने चार का समय,जब लोग दफ्तर में अपने काम करवाने के लिए पहुंचे होते हैं।  तब यह जनाब जनता के काम करने  की बजाय दफ्तर के बाहर बैठे अपने साथियों के साथ ताश खेलने  का आनंद ले रहे हैं। वीडियो बनाने वाले शख्स ने जब क्लर्क की एक गैर जिम्मेदारना हरकत पर ऐतराज जताते हुए अंदर बैठे अधिकारी के साथ जवाब-तलबी की तो जनाब तुरंत ताश के पत्ते वहां फैंककर अंदर की तरफ चल पड़े। वीडियो 16 अक्तूबर की बताई  जा रही है।  

सूत्रों की मानें तो क्लर्क का यह कोई पहला कारनामा नहीं। पहलें भी अपनी, हरकतों और धोखाधड़ी के मामले करके वह विवादों में रह चुका है,लेकिन राजनीतिक पहुंच के कारण उसके खिलाफ कभी कोई कार्रवाई नहीं हुई।  शिकायतकर्ता ने एस.डी.एम. को वीडियो भेज कर इसकी शिकायत की है।  उन्होंने कार्रवाई के लिए इस वीडियो को आगे विभाग के पास भेज दिया है,लेकिन यहां सवाल यह पैदा होता है कि क्या आफिस टाइम में इस तरह जुआ खेलना सही है। क्या दफ्तर को जुआ का अड्डा बनाने वाले इस क्लर्क के खिलाफ कार्रवाई होगी या फिर हर बार की तरह इस बार भी मामला ठंडे बस्ते में पड़ जाएगा। 

swetha