मलेशिया में फंसे युवक ने मान से लगाई मदद की गुहार, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, May 10, 2019 - 04:15 PM (IST)

संगरूर: आम आदमी पार्टी (आप) के पंजाब प्रधान भगवंत मान के गांव सतौज का नौजवान गुरसेवक सिंह ट्रैवल एजेंट की ठगी का शिकार होकर मलेशिया में फंसा हुआ है। गुरसेवक सिंह ने एक वीडियो जारी करके भगवंत मान से वतन वापसी के लिए गुहार लगाई है।

वीडियो में गुरसेवक ने बताया कि मानसा-बठिंडा के ट्रैवल एजेंट ने उससे ढाई लाख रुपए लेकर उसे मलेशिया भेजा। उसे जो काम बोला गया था, उसके उल्ट काम दिया जा रहा है और वह बर्तन साफ़ करके अपना गुज़ारा कर रहा है।इसी तरह कुवैत में फंसे 40 भारतीय भी वीडियो जारी करके मान से उनकी वतन वापसी की गुहार लगा रहे हैं। इनमें से 15 पंजाब के, 20 यू.पी. के और 5 आंध्रा प्रदेश के हैं जिनके पास खाना खाने के लिए पैसे भी नहीं हैं।



ऐसे मामले सामने आने बाद भगवंत मान ने कहा है कि मेरे अपने गांव सतौज का लड़का गुरसेवक सिंह जो मलेशिया में फंसा हुआ है उसकी डिटेल उनके पास आ गई है और वह आज ही विदेश मंत्रालय को मामले की जानकारी भेज रहे हैं। इसके साथ ही मान ने बताया कि उनकी तरफ से कुवैत में फंसे 40 भारतीयों की भी डिटेल मंगवा ली गई है और जल्द ही उनको भी वतन वापस लाया जाएगा।मान ने कहा कि उन्होंने पहले भी वीडियो जारी करके नौजवानों को कहा था कि रोज़गार की तलाश में ऐसे देशों में न जाएं जहां जाकर वह फंस जाएं। 

Vatika