चर्चा में आई कांग्रेसी दादाओं की पोर्न कहानियां, Video डाल हुए शर्मसार

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 12:56 PM (IST)

खन्ना (शाही,कमल): कोई समय था जब बच्चे दादाओं की गोद में बैठकर कहानियां सुनते थे और अंत में कहानी का निष्कर्ष सुनकर उस पर अमल करते थे। अब सोशल मीडिया के जमाने में बच्चे जहां एक ओर फेसबुक और व्हाट्सएप पर व्यस्त हो गए हैं, वहीं दूसरी ओर दादाओं ने भी अपना बुढ़ापा भूल पोर्न वीडियो की ओर रुख कर लिया है।

कांग्रेस पार्टी के अग्रणी सदस्य तीनों बुजुर्ग
आजकल खन्ना में एक व्हाट्सएप गुप की खूब चर्चा हो रही है जिसमें 55 से 65 साल के दादा पोर्न वीडियो डाल कर चर्चा का विषय बने हुए हैं। खन्ना में जो चर्चा हो रही है उसके मुताबिक दाना मंडी से संबंधित खन्ना के व्हाट्सएप ग्रुप में पोते-पोत्रे वाले तीन बुजुर्गों द्वारा पोर्न वीडियो डाल दी गई और मजेदार बात सामने आई है कि तीनों बुजुर्ग कांग्रेस पार्टी के अग्रणी सदस्य हैं। पिछले दिनों एक प्रमुख कांग्रेसी जोकि खन्ना के एक शिक्षण संस्था का भी अग्रणी सदस्य है, ने व्हाट्सएप गुप में एक पोर्न वीडियो डाल दिया, जब इसका शोर मचा और इस बुजुर्ग कांग्रेसी को लगा तो उसने सोशल मीडिया पर एक संदेश जारी कर दिया कि उसका मोबाइल कुछ देर के लिए गुम हो गया था और किसी ने उसके मोबाइल से पोर्न वीडियो पोस्ट कर दी है। इसके बाद एक और कांग्रेसी बुजुर्ग जो एक धार्मिक संस्था का भी अग्रणी सदस्य है, ने भी इस प्रकार का कारनामा कर दिया।

आपस में बैठ कर पोर्न वीडियो देखते हैं कांग्रेसी दादा
उसने सोशल मीडिया पर इस कारण बताया कि उसका मोबाइल हैंग हो गया था जो कि लोगों में हास्य का विषय बना कि जब फोन हैंग हो जाता है तो वीडियो कैसे अपलोड हो गई। शायद उसने हैक लिखना था और हड़बड़ाहट में हैंग लिख दिया। आज फिर एक अग्रणी कांग्रेसी दादा जोकि कांग्रेस व सरकार में किसी चेयरमैन के पद पर बिराजमान था, ने एक पोर्न वीडियो डाल दी। खन्ना में इस विषय पर एक बात सामने आई है कि कुछ कांग्रेसी दादा आपस में बैठ कर पोर्न वीडियो देखते हैं और एक-दूसरे को शेयर करते हैं, ऊपर से शराब के नशे में वीडियो ग्रुप में डाल देते हैं। तीनों केसों में एक समानता सामने आई है कि तीनों को कुछ ही देर बाद पता चल गया था कि उनसे क्या कारनामा हो गया है और तीनों ने वीडियो को डिलीट करते समय डिलीट फॉर मी कर दिया जबकि ग्रुप में सभी के लिए डिलीट करने के लिए डिलीट फर आल करना होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News