ससुरालियों ने बहू से पार की हैवानियत की सारी हदें, Video देख खौल उठेगा खून

punjabkesari.in Saturday, Aug 28, 2021 - 05:13 PM (IST)

समराला: थाना समराला अधीन पड़ते गांव पुनिया में दहेज के लालच में अंधे हुए एक ससुराल परिवार की तरफ से अपनी बहू की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का मामला काफ़ी तूल पकड़ रहा है। इस वीडियो में ससुराल परिवार की हैवानियत को देख कर हर कोई इस लालची परिवार को फटकार लगाता हुआ सख़्त सज़ा देने की मांग कर रहा है। ससुराल परिवार की हैवानियत और ज़ुल्म का शिकार हुई पीड़िता को गंभीर हालत में समराला के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए दाख़िल करवाया गया है।

पुलिस ने भी एक्शन में आते हुए लड़की के बयानों पर उसके पति, सास -ससुर और 3 अन्य रिश्तेदारों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है। फ़िलहाल दोषी ससुराल परिवार अपनी गिरफ़्तारी से बचने के लिए घर छोड़ कर दौड़ गया है। ससुराल घर में अत्याचारों का शिकार हुई करमजीत कौर का विवाह साल 2018 में पूनियां निवासी मिंटू सिंह के साथ हुआ था। ससुराल परिवार वाले बेहद लालची निकले और बड़ी गाड़ी लाने की मांग करने लगे। विवाह पर पहले ही काफ़ी ख़र्च करवा चुके लड़के परिवार को लड़की के मां-बाप ने गाड़ी देने में असमर्थता व्यक्त कि। इसके बाद लड़की पर हर रोज़ ज़ुल्म और कष्ट देने का काम शुरू हो गया।

दुखी हुई लड़की की तरफ से 1 साल पहले ससुराल परिवार के ख़िलाफ़ दहेज मांगने का केस दर्ज करवाया गया। मामला अदालत पहुंचा तो वहां भी लड़की को समझा -बुझा कर फिर ससुराल घर भेज दिया गया। इतना सब होने के बावजूद भी ससुराल परिवार का लालच नहीं गया। गत दिवस भी इस लालची ससुराल परिवार, जिसमें लड़की का पति, सास -ससुर, मौसी सास और अन्य रिश्तेदारों ने हैवानियत की हद पार करते हुए अपनी बहू करमजीत कौर की सरेआम पिटाई की।इसके बाद बालों से घसीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया। इतना ही नहीं करमजीत कौर का दुपट्टा तक उछाल कर उसकी बेइज़्ज़ती करने में भी कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। यह सारा कुछ गांव के कुछ लोगों की तरफ से कैमरे में कैद कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। फ़िलहाल पुलिस की तरफ से ससुराल परिवार के 6 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी  गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News