टल्ली हुए ASI की Video वायरल, भंगड़ा डालते महिला को धमकाया

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 05:04 PM (IST)

अमृतसर (सुमित खन्ना): नशे में धुत्त ए.एस.आई. की भंगड़ा डालते हुए वीडियो काफ़ी वायरल हो रही है। दरअसल, मामला अमृतसर के जुझार सिंह एवेन्यू का है, जहां गत रात नशे में टल्ली पंजाब पुलिस के ए.एस.आई. की तरफ से एक घर के बाहर भंगड़ा डाला गया और घर की महिला को धमकाया गया।

इस संबंधित पीड़िता ने पुलिस को भी शिकायत दी है। पीड़ित महिला ने पत्रकार के साथ बातचीत करते बताया कि उसका पति भी पंजाब पुलिस का मुलाज़ीम है। उसने बताया कि ए.एस.आई. के साथ हमारा कमेटियों का केस चल रहा है, जिसे लेकर वह मेरे पति को पहले भी  धमकाता था। गत रात भी वह हमला करने की नीयत से अपने बेटे सहित मेरे पति के पीछे पिस्तौल लेकर घर आ गया, जहां पहले उसने भंगड़ा डाला और फिर मेरे साथ बदसलूकी की।

उसने कहा कि यह पुलिस विभाग पर एक धब्बा है, यदि पुलिस वाले ख़ुद ही ऐसा करेंगे तो लोगों की सुरक्षा कौन करेगा। उसने मांग की कि ए.एस.आई. पर बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी जिससे आगे से कोई ऐसा न कर सके। दूसरी तरफ़ इस संबंधित जानकारी देते ए.सी.पी. देव दत्त ने बताया कि आज उन्होंने यह शिकायत मिली है, जिसके बाद मौके पर पहुंच कर उनकी तरफ से पारिवारिक सदस्यों के बयान दर्ज किए गए हैं। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो और परिजनों के बयानों के आधार पर उक्त पुलिस मुलाज़ीम के ख़िलाफ़ बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

Vatika