वायरल हुआ The Great Khali की अकादमी का वीडियो, पुलिस कर रही जांच

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 12:21 PM (IST)

जालंधरः डब्लूडब्लूई वर्ल्ड हैवीवैट चैम्पियन ग्रेट खाली की अकादमी विवादों में घिर सकती हैं। दरअसल,  सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद अकादमी पर पुलिस का अक्स खराब करने के आरोप लगाए जा रहे है। 

 

वीडियो में एक पुलिसकर्मी घर में घुसकर लड़को को पीटता हुआ नजर आ रहा है। पुलिसकर्मी वीडियो में कुछ लड़कों से सुपर वी.आई.पी. के बारे में पूछता है और नहीं बताने पर लात घुसों से पीटाई करता है। फेसबुक पर Abdulsalaam ने इस वीडियो को पोस्ट कर लिखा कि किसी के कुछ समझ में आया मेरे तो ये समझ में आया कि ये अपनी वर्दी का गलत इस्तेमाल कर रहा है। अगर कोई आरोपी है तो पुलिस उसे पकड़कर अदालत में पेश करके सजा दिलाई। ऐसा नहीं की जो भी आपके सामने आए उसे पीटे। वीडियो वायरल होने के बाद फेसबुक पर यूजर द्वारा सख्त प्रतिक्रियाएं दी जा रही है। 

PunjabKesari

हालांकि यह वीडियो CWE पूर्व WWE हेवीवैट चैंपियन The Great Khali की रेसलिंग कंपनी द्वारा मनोरंजन के लिए बनाई गई है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि वीडियो में दिख रहा शख्स पुलिसकर्मी नहीं है। लेकिन यह वीडियो पुलिस  का अक्स खराब करने वाला है। इस कारण इस वीडियो की जांच की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News