जब अस्पताल में कोरोना के मरीजों ने पंजाबी गाने पर डाला भंगड़ा

punjabkesari.in Monday, Apr 20, 2020 - 01:35 PM (IST)

जालंधरः पूरी दुनिया में हाहाकार मचाने वाले कोरोना वायरस ने पंजाब में अपने पैर पूरी तरह पसार लिए हैं।  कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जहां सरकार की तरफ से 3 मई तक कर्फ़्यू बढ़ाया गया है, वहीं लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सभी जिलों के डी.सी. हो कई तरह की हिदायतें भी दीं गई हैं।

पंजाबी गीतों पर कोरोना पीडितों ने डाला भंगड़ा
प्रशासन और सेहत विभाग की तरफ से  कोरोना मरीज़ों का पूरी तरह से  ध्यान रखा जा रहा है। कोरोना मरीज़ों को तनाव मुक्त रखने के लिए अस्पताल प्रशासन द्वारा कई तरह की सुविधाओं का  इंतज़ाम किया गया है। ऐसा ही कुछ जालंधर के सिविल अस्पताल में देखने को मिला, जहां अस्पताल में दाख़िल कोरोना के मरीज़ पंजाबी गाने पर भंगा डालते हुए नज़र आए। इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही है। सामने आईं तस्वीरों में आप देख सकते है कि कैसे कोरोना के ख़ौफ़ के बीच सिविल अस्पताल में दाख़िल कोरोना के मरीज़ तनाव मुक्त होने के लिए टी. वी. पर पंजाबी गाना लगने के बाद भंगड़े डाल रहे हैं।


पंजाब में कोरोना पॉजिटिव मामलों का संख्या 244 तक पहुंची
पंजाब में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक कुल 244 पॉजीटिव केस सामने आ चुके हैं। अब तक के आंकड़ों से मुताबिक पंजाब के मोहाली में कोरोना वायरस के 61, जालंधर में 47, पठानकोट में 24, नवांशहर में 19, लुधियाना में 15, अमृतसर में 11, मानसा में 11, पटियाला में 26, होशियारपुर में 7, मोगा में 4, रोपड़ में 3, फरीदकोट में 3, संगरूर में 3, बरनाला में 2, फगवाड़ा 1, कपूरथला 1, फतेहगढ़ साहब में 2, मुक्तसर में 1, गुरदासपुर में 1और फ़िरोज़पुर में 1 कोरोना वायरस के पॉजीटिव मामलों की पुष्टि की गई है। जबकि कोरोना वायरस के कारण अब तक पंजाब में से 16 लोगों की मौत हो चुकी है।

Vatika