कौंसलर पति की गुंडागर्दी: सरेआम डंडे से पीटा युवक, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 02:14 PM (IST)

लुधियाना (राम): थाना मोती नगर अधीन पड़ते वार्ड नंबर 23 में एक कांग्रेसी कौंसलर पति ने पुलिस की मौजूदगी में सरेआम एक युवक की डंडों से पिटाई करते हुए, उसे तलवार से जान से मारने की धमकियां दी, जबकि पी.सी.आर. मुलाजिम व थाना पुलिस के मुलाजिम मूकदर्शक बन कौंसलर पति की गुंडागर्दी को देखते रहे। मारपीट के बाद कौंसलर पति ने मारपीट का शिकार हुए युवक को ही थाने पहुंचा दिया व थाना पुलिस राजनातिक दबाव के चलते युवक को घायल अवस्था में ही थाने ले गई।
PunjabKesari
पीड़ित सुंदर कुमार पुत्र अशोक कुमार उप्पल निवासी वार्ड नंबर 23 विश्वनाथ मंदिर अजय कुमार ने बताया कि उन्होंने अपनी महिंद्रा पिकअप गाड़ी में शेरपुर स्थित भगत सिंह कालोनी से ऑटोमेटिक स्विच परवाणू, हिमाचल स्थित एक फैक्टरी में छोड़कर आना था जिसके लिए वह गाड़ी पर तरपाल डाल रहे थे। इसी दौरान कुछ मजदूर जो स्टेशन की तरफ जा रहे थे, रुक गए व उन्हें खन्ना तक छोड़ने के लिए कहने लगे जिनको उसने मना कर दिया। इसी दौरान वार्ड नंबर 21 के कौंसलर पति दीपक उप्पल अपने कुछ साथियों सहित मौके पर आ गए व उसके भाई सुंदर के साथ बिना किसी बात के मारपीट करने लगे, जबकि पी.सी.आर. मुलाजिम व थाना पुलिस के थानेदार नारंग सिंह दीपक को रोकने की बजाय खड़े तमाशा देखते रहे तथा सुंदर घायल अवस्था में तड़पता रहा। अजय कुमार ने कहा कि उसके पिता अशोक कुमार, मां, वह खुद तथा 5 अन्य भाई भी इस मारपीट का शिकार हुए। पीड़ित सुंदर कमार को थाना मोती नगर पलिस ने पूरी रात थाने में बंद रखा।
PunjabKesari
कौंसलर पति द्वारा युवक से की जा रही मारपीट की वीडियो भी वायरल हुई है जिसमें कौंसलर पति दीपक उप्पल सरेआम डंडों से एक युवक से मारपीट कर रहा है। पी.सी.आर.दस्ता व थाना पुलिस के मुलाजिम मौके पर खड़े तमाशा देख रहे हैं जिसके बाद कौंसलर पति पुलिस को निर्देश भी दे रहा है। उधर, थाना प्रभारी इस मामले में पुलिस की गैर जिम्मेदार भूमिका का बचाव करते हुए थाना प्रभारी इंस्पैक्टर व रुण जीत सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जिन्होंने पुलिस मुलाजिमों द्वारा ड्यूटी के प्रति लापरवाही को भी दरकिनार कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News