सोशल मीडिया पर वायरल हुआ महिला को लात-घूंसों से पीटने का Video

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 05:26 PM (IST)

गुरदासपुर (गुरप्रीत, विनोद): सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति और 2 महिलाएं एक महिला को बेरहमी से पीटते नज़र आ रहे हैं। पिटाई करने वाला व्यक्ति महिला को बालों से पकड़ कर घसीट रहा था और उसे डंडों से पीटा जा रहा था।

मामले की जांच करने पर पता लगा कि यह वीडियो गुरदासपुर के गांव डेरीवाल दरोग़ा की है, जहां पीड़िता कंवलजीत कौर के साथ उसका जेठ, जेठानी और सास मारपीट कर रहे हैं। वीडियो लीक होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और पीड़िता का गुरदासपुर के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल में उपचाराधीन कंवलजीत कौर ने बताया कि 6 साल पहले उसका विवाह लवप्रीत सिंह निवासी डेरीवाल दरोग़ा के साथ हुआ था, जो विदेश में पक्के तौर पर रहता है। जब वह पिछली बार यहां आया तो मेरे साथ झगड़ा हो गया और बाद में परिवार में बैठ कर मामला ख़त्म हो गया लेकिन उसके वापिस विदेश जाने के बाद सास और जेठ मुझे तंग परेशान करने लगे और जेठ मेरे ऊपर बुरी नज़र रखने लगा।

यह बात जब मैंने अपनी सास और पति को बताई जिन्होंने मेरा यकीन नहीं किया तो मैंने यह बात अपनी भाभी को बताई, कल जब मेरी भाभी यहां बातचीत करने आई तो इन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया। इस पूरे घटना का वीडियो मेरी भाभी ने अपने कैमरे  में कैद कर लिया।दूसरी तरफ़ जानकारी देते हुए डी.एस. पी. राजेश कक्ड़ ने बताया कि उन्हें जब वीडियो का पता लगा तो उसी समय पीड़िता के बयान लेकर जांच शुरू कर दी गई। पीड़िता ने अपने जेठ, जेठानी और सास पर आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। 
 

Vatika