Visa Center में तनख्वाह लेने गई लड़की को बाउंसरों ने पीटा, जमकर चले लात-घूसे (Watch Video)

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 04:15 PM (IST)

फगवाड़ा/जालंधर (सोनू): फगवाड़ा स्थित वीजा सैंटर में काम करती एक लड़की को अपनी तनख़्वाह मांगनी उस समय महंगी पड़ गई जब वहां से 2 बाउंसरों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। सिर्फ़ इतना ही नहीं बल्कि उसके भाई को भी बेरहमी से पीटा गया। दरअसल फगवाड़ा के अरोड़ा प्राइम टावर नज़दीक सिंगला मार्कीट में वीज़ा 2 प्वाइंट ज़ीरो सैंटर चलाया जा रहा है, जहां कंचन नामक एक लड़की काम करती है।

PunjabKesari

कंचन ने आपबीती सुनाते बताया कि तनख़्वाह मांगने पर वीजा 2 प्वाइंट ज़ीरो सैंटर के मालिक अमित शर्मा ने अपने बाउसरों से पिटवाया। जब कंचन ने अपने भाई को दफ़्तर में बुलाया तो भाई को भी पीटना शुरू कर दिया, जो गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर उसे इलाज के लिए फगवाड़ा के सिविल अस्पताल में दाख़िल करवाया गया। घायल की पहचान चंदन मोहन पुत्र मंगत राय के रूप में हुई है। इस सारे मामले की जानकारी फगवाड़ा के थाना सिटी पुलिस को दी गई। पुलिस ने घायल के बयान दर्ज करके अगली कार्रवाई कार्रवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari
मारपीट की वीडियो भी हुई वायरल
इस घटना का  वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि कैसे सिक्योरिटी गार्ड लड़की और उसके भाई को बुरी तरह से पीटते हैं। इसको देख कर साफ़ पता लगता है कि वीज़ा 2प्वाइंट ज़ीरो सैंटर के अंदर कैसे गुंडागर्दी की गई है। इस संबंधित थाना सिटी के ए.एस.आई. बलजिन्दर सिंह ने बताया कि जब उसका भाई उसे छुड़ाने के लिए आया तो उसके साथ ही मारपीट की गई। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की कार्रवार्इ की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News